राष्ट्रीय

Dhirendra Shastri: ‘धीरेंद्र शास्त्री को एक व्यापारी का चैलेंज… दिखाएं अपनी शक्ति तो भेंट में दूंगा दो करोड़ के हीरे’

Surat Bageshwar Baba Darbar: बिहार के बाद अब बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अलग-अलग तारीखों पर गुजरात के अहमदाबाद, सूरत और राजकोट में दरबार लगाएंगे. उनका पहला दरबार लगेगा डायमंड सिटी सूरत में. इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं.

लेकिन उससे पहले गुजरात के एक हीरा कारोबारी ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती दी है. इस कारोबारी का नाम है जनक बाबरिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर बागेश्वर बाबा दरबार में यह बता दें कि डायमंड के पैकेट में कितने हीरे हैं तो वह दो करोड़ रुपये के हीरे उनको भेंट में दे देगा.

‘तो मान लूंगा उनकी दिव्य शक्ति’

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती देने वाले डायमंड कारोबारी ने कहा, ‘अगर उनमें कोई दिव्य शक्ति है तो मैं उनके सामने पांच से सात सौ कैरेट के हीरे के पैकेट लेकर जाऊंगा. अगर वह बता दें कि उसके अंदर कितने हीरे हैं तो वह सारे हीरे उनके चरणों में भेंट कर उनकी अलौकिक शक्तियों को मान लेगा. 

बता दें कि बिहार के पटना में बागेश्वर बाबा ने 13 मई से 17 मई तक कथा की थी. इस दौरान उनकी कथा सुनने इतने लोग पहुंचे कि संभालना मुश्किल हो गया. दरबार में अर्जी लगाने वालों के पुराने सभी कीर्तिमान ध्वस्त हो गए. हालांकि उनकी बिहार यात्रा के दौरान सियासत भी खूब हुई थी. बिहार में सत्तारूढ़ गठबंधन सरकार की सहयोगी आरजेडी ने उनका विरोध किया था. 

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने कहा था कि वह बागेश्वर बाबा को एयरपोर्ट से निकलने नहीं देंगे. लेकिन पटना के जिस भी इलाके में धीरेंद्र शास्त्री गए, उनको देखने के लिए भक्तों का हुजूम लग गया. आंकड़े के मुताबिक, 13 से 17 मई के बीच हनुमंत कथा के दौरान भक्तों की तादाद 30 लाख को पार कर गई थी. 

इतना ही नहीं, उनके दरबार में अर्जी लगाने वालों के भी तमाम रिकॉर्ड ध्वस्त हो गए. बताया जा रहा है कि करीब 18 लाख अर्जियां बिहार के लोगों की ओर से आईं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button