अन्य खबर

Multibagger Share Retrun: इन 9 शेयरों बाजार में मचाई धूम, 41 टका मुनाफा से निवेशकों की भर गई झोली, चेक करिए लिस्ट

Multibagger Share Retrun: आज हम शेयर बाजार के ऐसे ही नौ शेयरों के बारे में बात करेंगे। जिन्होंने पिछले एक महीने के दौरान अपने निवेशकों को 40% से ज्यादा का रिटर्न दिया है। आइए जानते हैं इन सभी शेयरों के बारे में।

सिएट में 41% का उछाल!
टायर सेक्टर की जानी-मानी कंपनी Ceat Share Price ने पिछले एक महीने के दौरान शानदार प्रदर्शन किया है। इस दौरान टायरों के इस स्टॉक में करीब 41 फीसदी का उछाल देखा गया है। स्टॉक ने हाल ही में 1982 रुपये के अपने नए 52-सप्ताह के उच्च स्तर को छुआ है।

सेरा सेनेटरीवेयर
Cera Sanitaryware के शेयर (Cera Sanitaryware share price) ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए पिछले एक महीने में लगभग 23 प्रतिशत की तेजी दिखाई है। इस दौरान शेयर ने अच्छे प्रदर्शन के दम पर 52 हफ्तों के नए उच्चतम स्तर 7845.3 रुपए को भी छुआ है। यह कंपनी किचन सिंक, शॉवर पैनल, टाइल्स जैसे प्रोडक्ट बनाती है।

डीएलएफ (डीएलएफ)
रियल एस्टेट क्षेत्र की दिग्गज कंपनी डीएलएफ (DLF Share Price) अच्छा प्रदर्शन दिखा रही है। पिछले एक महीने के दौरान इसमें 15 फीसदी का उछाल दिखा है। शेयर ने हाल ही में 52 हफ्तों के उच्चतम स्तर 481.35 रुपये को छुआ है।

सुप्रजीत इंजीनियरिंग
सुप्रजीत इंजीनियरिंग शेयर प्राइस के शेयर ने पिछले एक महीने में करीब 15 फीसदी का उछाल दिखाया है। शेयर में अच्छे उछाल की वजह से यह 52 हफ्ते के उच्चतम स्तर को भी छू चुका है। जो 409.9 रुपये है। आपको बता दें कि यह कंपनी ऑटो पार्ट्स बनाती है।

TVS मोटर कंपनी का शानदार प्रदर्शन
TVS Motor Company (टीवीएस मोटर कंपनी शेयर प्राइस) के शेयर में पिछले महीने के दौरान करीब 15 फीसदी की तेजी देखी गई है। ऑटो सेक्टर से ताल्लुक रखता है। कंपनी का शेयर हाल ही में अपने 52 हफ्तों के उच्चतम स्तर 1266 रुपये को भी छू चुका है।

अजमेरा रियल्टी एंड इंफ्रा इंडिया लिमिटेड
अजमेरा रियल्टी एंड इंफ्रा इंडिया स्टॉक (अजमेरा रियल्टी एंड इंफ्रा इंडिया लिमिटेड शेयर प्राइस) पिछले एक महीने के दौरान अच्छा प्रदर्शन दिखा रहा है। ने 52 हफ्ते के नए उच्चतम स्तर को छुआ है। वर्तमान में यह नया स्तर 353 रुपये है। शेयर का मौजूदा बाजार भाव 345.6 रुपये है। पिछले एक महीने में शेयर करीब 14 फीसदी चढ़ा है।

एक्साइड इंडस्ट्रीज
Exide Industries Share Price के स्टॉक ने पिछले महीने के दौरान अच्छी वृद्धि दिखाई है। नतीजतन कंपनी के शेयर ने 52 हफ्ते के नए उच्चतम स्तर 210.4 रुपये को भी छू लिया है। पिछले महीने इस शेयर में करीब 12 फीसदी की तेजी देखी गई थी।

एक्ज़ो नोबेल इंडिया
एक्जो नोबेल इंडिया शेयर प्राइस ने पिछले एक महीने के दौरान जोरदार प्रदर्शन किया है। इस दौरान शेयर में करीब 9 फीसदी की तेजी देखने को मिली है. अच्छी तेजी के चलते निवेशकों ने जमकर मुनाफा कमाया है। शेयर ने 52 हफ्ते की नई ऊंचाई 2549.95 रुपये को छू लिया है।

मिंडा निगम
मिंडा कॉर्पोरेशन (Minda Corporation Share Price) अच्छा प्रदर्शन दिखा रहा है, हाल ही में इसका नया 52-सप्ताह का उच्च स्तर 290 रुपये है। स्टॉक का सीएमपी 283 रुपये है। पिछले एक महीने के दौरान शेयर में 7 फीसदी की तेजी देखी गई है।

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button