धर्म एवं साहित्यज्योतिष

26 मई 2023: शुक्रवार को कैसी रहेगी आपकी राशि

मेष राशि–  आज आप अपने माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाएंगे. घर में नए मेहमान के आने की संभावना है, जिससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. किसी मित्र के साथ मूवी देखने का प्लान बनेगा.

वृषभ राशि- व्यवसायी नई योजनाओं और साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोग मीटिंग और प्रेजेंटेशन में हिस्सा लेंगे जिससे उन्हें तरक्की मिलेगी. वरिष्ठों का पूरा सहयोग आपको मिलेगा. आपका अच्छा व्यवहार दूसरों को प्रभावित करने में आपकी मदद करेगा.

मिथुन राशि- आज आप अपनी ऊर्जा अच्छे कार्यों में लगाएंगे. आप किसी सामाजिक कार्य में हाथ बंटा सकते हैं. इस राशि के सरकारी कर्मचारियों को लाभ मिलने की संभावना है. किसी काम में की गई मेहनत जरूर सफल होगी. नए व्यापार के लिए की गई यात्रा आज लाभकारी रहेगी.

कर्क राशि- व्यावसायिक उद्यम लाभ ला सकते हैं. व्यापार में आपको बड़ी सफलता मिलेगी. नवीन सौदे फ़ायदेमंद रहेंगे और मददगार लोग किसी भी मुश्किल पैच को दूर करने में आपकी मदद करेंगे. मातृ संबंध धन लाभ के साधन के रूप में कार्य कर सकते हैं.

सिंह राशि – जीवनसाथी की सलाह आपको धन कमाने में मदद करेगी. आज उनके साथ बिताए कुछ पल आपके रिश्ते को और भी मजबूत बनाएंगे. दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर थोड़ी बहस होने की संभावना है.

कन्या राशि – नौकरी और संचार के लिए समय अनुकूल है. आपको अपने करियर में विस्तार के समानांतर रास्ते मिलेंगे. आपको नए कौशल विकसित करने का अवसर मिलेगा जो आपकी नई जिम्मेदारियों को समझने और संभालने में काम आएगा. विद्यार्थियों का प्रदर्शन संतोषजनक रहेगा. माता-पिता अपने बच्चों के प्रदर्शन से प्रसन्न होंगे.

तुला राशि – तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. आपको सभी क्षेत्रों से लाभ प्राप्त होगा. कल आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. आप अपने रुके हुए सभी कार्यों को पूरे करेंगे. आप व्यवसाय को बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, वह कामयाब होंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी.

वृश्चिक राशि -वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. कल का दिन राजनीतिज्ञों के लिए सफलता का है. सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे. व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी. पैतृक व्यवसाय में आप बदलाव के लिए अपने वरिष्ठो से बातचीत करेंगे.

धनु राशि – धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. जॉब को लेकर प्रोग्रेस के समाचार की प्राप्ति होगी. कल आपको किसी नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जिसमें आप के पद में बढ़ोतरी होगी. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे. अपनी साख को चारों और फैलाने में कामयाब होंगे.

मकर राशि – मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका उत्तम रहने वाला है. जॉब में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे. उच्च अधिकारियों से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. कल अपनी वाणी के प्रति सावधान रहें. किसी के लिए कोई भी अपशब्द ना बोलें. गृहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. जीवन साथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे.

कुंभ राशि – कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. कल आपको अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करके काफी प्रसन्नता होगी. माता-पिता का भरपूर सहयोग व सानिध्य मिलेगा. ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. कल आप अपने परिवार वालों के साथ धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे.

मीन राशि – मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. सेहत में धीरे-धीरे सुधार होगा. माताजी का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. परिवार की आवश्यकताओ की पूर्ति के लिए आप मेहनत करते हुए नजर आएंगे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button