राष्ट्रीय

पहले भिजवाया जेल, बेल पर छूटा तो प्रेमी को कॉलर पकड़कर ले गई मंदिर; बोली- शादी तो तुझसे ही करूंगी

बिहार (Bihar) के भागलपुर के लोग उस वक़्त हैरान रह गए जब एक लड़की अपने प्रेमी का कॉलर पकड़कर उसे खींचते हुए मंदिर तक ले गयी और शादी की जिद पर अड़ गई. दोनों के बीच घंटो तक तकरार चली. हाथ में माला लिए हुई लड़की फौरन शादी की बात कर रही थी तो लड़का परिवार वालों की सहमति पर अड़ा था. इस हाई वोल्टेज ड्रॉमे का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. भागलपुर के मधुसूदनपुर भतोरिया गांव की रहने वाली करिश्मा और उसी गांव के रोहित के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे. जब लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो प्रेमी शादी के नाम पर दूर भागने लगा.

प्रेमिका का आरोप

लड़की का आरोप है कि दो सालों के प्रेम संबंध में कई बार शारीरिक संबंध बने हैं और अब वो डेढ़ माह की गर्भवती है. शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने उसकी मांग में सिंदूर भरा और अपने घर ले गया. मगर, उसके परिजनों ने अपनाने से इनकार कर दिया. इसके बाद शादी की बात करते ही लड़का उससे दूरी बनाने लगा. 

जेल भिजवाया पर कहा – ‘तुझसे ही करूंगी शादी’

जिसके बाद लड़की ने महिला थाने में अपने प्रेमी पर रेप का मामला दर्ज करा दिया. वहीं युवक कोर्ट से बेल ले चुका है और प्रेमिका उससे एक बार फिर शादी करने का दबाव बना रही है. इसी बात को लेकर करिश्मा शहर के खलीफाबाग चौक स्थित एक नवनिर्मित इमारत में पहुंची जहां उसका प्रेमी काम कर रहा था. प्रेमी को देखते ही उसने ऐसा तमाशा शुरू किया कि उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. जमकर खरी खोटी सुनाने के बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो अपने प्रेमी की कॉलर पकड़कर करिश्मा उसे सीधे बुढ़ानाथ मंदिर ले गई. 

जहर खाने की धमकी

वहां भी कई घंटों तक दोनों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. करिश्मा का कहना था कि अगर रोहित उससे शादी नहीं करता है तो वो जहर खाकर जान दे देगी. जबकि युवती की शादी पहले ही हो चुकी है. इस हंगामे की सूचना पर पहुंची जोग्सर थाना पुलिस दोनों को थाना ले गयी. दोनों के परिजनों को भी थाने में बुलाया गया.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button