धर्म एवं साहित्य

6 दिन बाद खूब नोट उड़ाएंगे ये राशि वाले, ‘केंद्र त्रिकोण राजयोग’ कराएगा मौज!

Shani Vakri Effect 2023: इस साल की शुरुआत में शनि ने 30 साल बाद अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश किया था. 17 जून को शनि कुंभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं और 4 नवंबर तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे. बता दें कि शनि 10 बजकर 48 मिनट पर वक्री चाल चलेंगे. इस दौरान केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण होगा. इस योग का प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलगा. लेकिन कुछ राशि ऐसी हैं, जिन्हें खासतौर से विशेष लाभ होगा.

मेष राशि

शनि के कुंभ में वक्री करने से मेष राशि वालों को विशेष लाभ होगा. इस दौरान उन्हें करियर में सबसे ज्यादा लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में इन जातकों को मेहनत करनी पड़ सकती है. लेकिन आगे उसका फल अच्छा प्राप्त होगा. व्यक्ति को सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. शारीरिक थकान और मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा. मेहनत करते रहने से आने वाले समय में शुभ लाभ होगा. आर्थिक कार्यों के लिए भी ये समय अनुकूल बताया जा रहा है.

वृषभ राशि

शनि के वक्री होने पर केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण हो रहा है. ज्योतिष में इस योग का बेहद शुभ माना गया है. इस समय आमदनी में बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं. इन जातकों को बिजनेस में लाभ होगा. सेहत में सुधार होगा. दांप्तय जीवन में खुशियां लौटेंगी. परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं. कार्यक्षेत्र में प्रमोशन होने की संभावना है.

सिंह राशि

शनि की वक्री अवस्था सिंह राशि वालों पर सबसे  ज्यादा प्रभाव डालेगी. व्यापारिक फैसलों में मुनाफा देखने को मिलेगा. व्यावसाय में लाभ के योग बनते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, नौकरी में अच्छी आय के योग बनते नजर आ रहे हैं. नौकरी में स्थनांनतरण हो सकता है लेकिन इस दौरान फायदा होगा. छात्रों के लिए ये समय अच्छा है.

मकर राशि

शनि के कुंभ में वक्री होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यक्ति की सामाजिक प्रतिष्ठा में भी वृद्धि देखने को मिलेगी. इस दौरान आपको अलग-अलग क्षेत्रों में अपार धन की प्राप्ति होगी. नौकरी और व्यापारिक क्षेत्र में भी कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं. इस समय शनि की कृपा से पैसों की तंगी दूर होगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button