छत्तीसगढ़

राजधानी में दिनदहाड़े अपार्टमेंट के बाहर चली गोलियां, मचा हड़कंप

Raipur News: राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि अब बेखौफ होकर दिनदहाड़े ही वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रायपुर के पंडरी थाना इलाके से सामने आया है, जहां बेखौफ बदमाशों ने करिज्मा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 502 के बाहर फायरिंग कर दी। सूचना के बाद पंडरी थाना की पुलिस और एफएसएल के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

घर के मालिक विजय शेखर पांडे ने पंडरी थाना में इसकी शिकायत की है। उन्‍होंने बताया कि हमारे घर पर बाहर से किसी ने गोली चलाई है। इस फायरिंग में खिड़की का कांच टूट गया। इधर, इस घटना के बाद से अपार्टमेंट के लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों ने फायरिंग करने वाले बदमाशों को जल्द पकड़ने की मांग की है। पुलिस अपार्टमेंट परिसर में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है, जिससे फायरिंग करने वालों का पता चल सके। फिलहाल पुलिस घर के मालिक विजय शेखर पांडे से भी इस घटना को लेकर पूछताछ कर रही है। बता दें कि फ्लैट मालिक विजय शेखर पांडे इंद्रमणि कोल में अकाउंट्स का काम देखते हैं। इंद्रमणि कोल के मालिक सुनील अग्रवाल है जो जेल में बंद है।

पुलिस का कहना है कि VIP करिश्मा अपार्टमेंट के पांचवीं मंज़िल के एक फ्लैट की खिड़की में एक गोली लगी है। किसी को चोट नहीं आयी है। यह फ्लैट विजय पांडेय का है जो कि एक प्राइवेट फर्म में अकाउंटेंट का काम करते हैं। घटना का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। यह बाहर से किसी के द्वारा किया गया एक्सीडेंटल फ़ायर है या किसी को डराने के लिए किया गया टार्गेटेड फ़ायर है, अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस और बैलिस्टिक एक्सपर्ट द्वारा जांच की जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button