धर्म एवं साहित्य

केतु की उल्टी चाल भर देगी इन 4 राशियों की झोली, दोनों हाथों से बटोरेंगे नोट

Ketu Ki Ulti Chaal: राहु और केतु ऐसे ग्रह हैं, जिनका नाम सुनते ही लोग सहम जाते हैं. ये दोनों ग्रह एक साथ ही राशि बदलते हैं. इस साल 30 अक्टूबर को राहु और केतु एक साथ राशि बदलेंगे. 18 मई 2025 तक यह गोचर रहेगा. हो सकता है राहु आपको शुभ फल न दें लेकिन केतु आपको शुभ फल देंगे. कहा जाता है कि केतु मंगल और राहु शनि की तरह फल देते हैं. अगर राहु कुंडली में पॉजिटिव हैं तो आप गुप्त विद्याओं में माहिर हो जाएंगे वहीं अगर केतु खराब हो तो स्किन प्रॉब्लम से जूझना पड़ सकता है. लेकिन केतु के गोचर से चार राशियां ऐसी हैं, जिनको बेहद शुभ फल प्राप्त होंगे. अब जानिए कि वे राशियां कौन सी हैं.

मेष राशि

केतु गोचर के कारण इस राशि को शुभ फल प्राप्त होगा. जो लोग नई नौकरी खोज रहे हैं, उनको नई नौकरी मिल सकती है. आय के साधन बढ़ेंगे और फैमिली में भी प्रेम बना रहेगा. लव लाइफ के लिए भी ये गोचर बेहद श्रेष्ठ सिद्ध हो सकता है. स्टूडेंट्स फोकस करेंगे तो पढ़ाई में अच्छे नतीजे मिलेंगे.

कर्क राशि

फिलहाल शनि की ढैय्या से जूझ रहे हैं कर्क राशि वाले. शनि इस राशि के आठवें भाव में बैठे हैं. यह वक्त 2025 तक रहेगा. शनि की ढैय्या की अवधि में केतु आपको शुभ फल देगा. अगर आप पार्टनरशिप करना चाहते हैं तो बात बनने के योग बन रहे हैं. आपकी आय में भी बढ़ोतरी हो सकती है. इसके अलावा कारोबार में भी शुभ फल मिलने के आसार हैं. अगर रिश्ता ढूंढ रहे हैं तो जल्द ही इंतजार खत्म हो सकता है. 

धनु राशि

केतु के प्रभाव के कारण धनु राशि के जातक सुख-सुविधाओं का आनंद ले पाएंगे. आप जमीन या वाहन भी खरीद सकते हैं. आपके भौतिक सुखों में इजाफा होगा. समाज में नाम-सम्मान बढ़ेगा और यश में बढ़ोतरी होगी. आपको अचानक धन लाभ भी हो सकता है.

मकर राशि

मकर राशि वालों का केतु गोचर के कारण पुरुषार्थ बढ़ेगा. घर में कोई शुभ कार्य हो सकता है. इसके अलावा योग विदेश यात्रा के भी बन रहे हैं. जो विदेश जाने के ख्वाब संजोए हुए हैं, उनकी ख्वाहिश पूरी हो सकती है. लेकिन इसमें आपका थोड़ा खर्चा हो सकता है. 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button