अन्य खबरट्रेंडिंग

व्हाट्सऐप के एंड्रॉइड यूजर्स के लिए पेश हुआ नया की-बोर्ड डिजाइन

मेटा का लोकप्रिय चैटिंग ऐप व्हाट्सऐप अपने एंड्रॉइड यूजर के लिए नया अपडेट ला रहा है. वेबीटाइन्फो की एक रिपोर्ट की मानें तो कंपनी एंड्रॉइड यूजर के लिए एक नए रिडिजाइन्ड कीबोर्ड पर काम कर रही है. मालूम हो कि ऐप पर यूजर के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने रिडिजाइन्ड जीआईएफ और स्टीकर पिकर की सुविधा आईओएस यूजर के लिए पेश कर रही है.

इसी कड़ी में एंड्रॉइड यूजर्स के लिए भी इस तरह का नया अपडेट लाया जा रहा है. वेबीटाइन्फो ने इसका एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया है. एंड्रॉइड बीटा यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से ऐप को अपडेट कर सकते हैं. बता दें, यह फीचर अभी केवल कुछ ही बीटा टेस्टर के लिए पेश किया गया है. नए फीचर की मदद से यूजर एक वाइडर व्यू का अनुभव ले सकेंगे. रिडिजाइन्ड कीबोर्ड की मदद से कीबोर्ड रिडिजाइन्ड कीबोर्ड में यूजर को जीआईएफ, स्टीकर और अवतार सेक्शन की जगह भी पहले से बदली हुई नजर आएगी.

नए फीचर की मदद से यूजर्स एक वाइडर व्यू का एक्सपीरियंस ले सकेंगे. रिडिजाइन्ड कीबोर्ड की मदद से कीबोर्ड को ऊपर की ओर स्क्रोल कर इस एक्सपीरियंसस को लिया जा सकेगा. रिडिजाइन्ड कीबोर्ड में यूजर को जीआईएफ, स्टीकर और अवतार सेक्शन की जगह भी पहले से बदली हुई नजर आएगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button