छत्तीसगढ़

मोबाइल के चार्जर में छिपा कर रखे थे हेरोइन, दो गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सीएसपी स्ट्राइकिंग फोर्स की अवैध नशे के कारोबार पर बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल, हेरोइन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से 23 ग्राम करीब 1,15,0000 कीमत की हेरोइन जब्त की गई है। पुलिस ने निशान सिंह निवासी तरनतारन पंजाब और धर्मेंद्र सिंह उर्फ साबी निवासी अमृतसर हाल पता हीरापुर कबीर नगर को गिरफ्तार किया गया। आरोपित ट्रक ड्राइवरी का काम करते हैं। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वे दिल्ली से पंजाब और पंजाब से रायपुर हेरोइन लेकर आए थे। जिसे कई लोगों को बेचने की तैयारी थी।

बता दें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पश्चिम रायपुर देवचरण पटेल, नगर पुलिस अधीक्षक आजाद चौक मयंक गुर्जर के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई। पुलिस को बुधवार को सूचना मिली कि टाटीबंध चौक के पास होटल मल्टीस्टार के रूम नबंर 101 मे ठहरे हुए दो व्यक्ति अपने कब्जे मे मादक पदार्थ हेरोइन रख कर बिक्री के लिए ग्राहक तलाश कर रहे हैं। सूचना पर सीएसपी स्ट्रीकिंग फोर्स के कर्मचारी एवं थाना आमानाका की टीम ने होटल मल्टीस्टार का घेराबंदी कर उसके रूम नबंर 101 मे पहुंचकर दबिश दी।

जहां दोनों संदेही मिले, जिनके द्वारा अपना नाम क्रमश: निशान सिंह और धर्मेंद्र सिंह उर्फ साबी होना बताया। जिनकी तलाशी लेने पर पैंट के जेब में रखा मोबाइल चार्जर मिला जिसके अंदर खोलने पर एक सफेद प्लास्टिक झिल्ली मे भरा हुआ मादक पदार्थ हेरोइन चिटटा मिला। वहीं एक इलेक्ट्रानिक तराजू, मोबाइल और बिक्री की नकद रकम पांच हजार रुपये जब्त किया गया। थाना आमानाका में एनडीपीसी एक्ट के तहत अपराध कायम किया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button