अपराध

यहां जारी था आनलाइन सट्टा, भिलाई के 7 सटोरिये गिरफ्तार

आनलाइन सट्टा के खिलाफ पुलिस ने लगातार दूसरे दिन कार्रवाई की है। एसीसीयू और जामुल पुलिस की टीम ने बिलासपुर के राजकिशोर नगर में संचालित आनलाइन सट्टा के ठिकानों पर दबिश दी। पुलिस की टीम ने यहां से कुल सात आरोपितों को गिरफ्तार किया। जिसमें पांच आरोपित भिलाई, एक कोरिया और एक उत्तर प्रदेश के बागपत जिले का रहने वाला है। आरोपितों के पास से सात लैपटाप, 23 मोबाइल और विभिन्न बैंकों के खाते, एटीएम कार्ड और चेकबुक आदि जब्त किए गए हैं।

महादेव बुक और रेड्डी अन्ना एप से जारी था सट्टा

बता दें कि शनिवार को पुलिस ने जामुल थाना क्षेत्र के फौजी नगर के एक मकान में चल रहे आनलाइन सट्टा के ठिकाने पर दबिश दी थी। पुलिस ने फौजी नगर से पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया था। फौजी नगर में लोटस 365 एप के दो ब्रांच का संचालन किया जा रहा था। गिरफ्तार किए गए आरोपितों से बिलासपुर से राजकिशोर नगर के किराये के मकान में संचालित आनलाइन सट्टा के बारे में जानकारी मिली थी।

23 मोबाइल और बैंक खाता, एटीएम जब्त

इस पर पुलिस की टीम ने बिलासपुर पुलिस के सहयोग से वहां पर दबिश दी। पुलिस ने बिलासपुर से सात आरोपित शैलेंद्र सिंह (27) निवासी शांति नगर, जसवंत सिंह (32) निवासी शांति नगर, रोशन सिंह (28) निवासी क्वाटर नंबर 18 जी सेक्टर-4 स्ट्रीट 32 भिलाई, मनीष टारोन (34) निवासी एमआईजी 1/125 हाउसिंग बोर्ड, भूपेंद्र कुमार सिंह (22) निवासी क्वाटर नंबर 21 स्ट्रीट-1 ब्लाक दो सेक्टर-5, निलेश कुमार साहू (19) निवासी ग्राम सोनहट जिला कोरिया और दीपक सिंह (27) निवासी ग्राम इदरीशपुर जिला बागपत उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपित वहां पर महादेव बुक के ब्रांच नंबर 121 एवं रेड्डी बुक के ब्रांच नंबर 421 का संचालन कर रहे थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button