तकनीकीअन्य खबर

5 जुलाई को OnePlus करेगा धमाका! दो 5G स्मार्टफोन्स के साथ लॉन्च होगा Nord Buds 2r

वनप्लस (OnePlus) ने उसके नए स्‍मार्टफोन्‍स और ईयरबड्स के लॉन्‍च इवेंट का ऐलान कर दिया है. जैसाकि कहा जा रहा था कंपनी अपने तमाम गैजेट्स को इस 5 जुलाई को पेश करेगी. इवेंट की शुरुआत भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे से होगी. एक ट्वीट में वनप्‍लस ने बताया है कि लॉन्‍च इवेंट में OnePlus Nord 3 5G, Nord CE 3 5G स्मार्टफोन्‍स के साथ Nord Buds 2r को पेश किया जाएगा. इस इवेंट को वनप्‍लस नॉर्ड समर इवेंट नाम दिया गया है.

OnePlus Nord 3
OnePlus नॉर्ड 3 5जी में ऑडियो मोड, फ्लैट डिस्प्ले और दो कलर में उपलब्ध कराया जाएगा. यह फोन टेम्पटेस्ट ग्रे और मिस्टी ग्रीन कलर में पेश किया जा सकता है. इसमें एक अलर्ट स्लाइडर की सुविधा दी जा सकती है.

नॉर्ड 3 में 6.74 इंच फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज तक हो सकता है. फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है. इसमें Android 13, 5G, मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं. इस फोन में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिए जाने की उम्मीद है.

OnePlus Nord CE 3 में क्या होगा?

इस फोन में आपको 6.7-inch का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा. इसमें Snapdragon 782G प्रोसेसर मिल सकता है. फोन में आपको 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज दिया सकता है. स्मार्टफोन OxygenOS 13.1 का OS के साथ आएगा.
रिपोर्ट्स की ममानें तो OnePlus Nord 3 और Nord CE 3 में एक जैसा डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी और चार्जिंग स्पीड मिल सकती है. दोनों के बीच मेन डिफ्रेंस परफॉर्मेंस में होगा. Nord 3 में Dimensity 9000 SoC मिलेगा.
OnePlus ने हैंडसेट और ईयरबड्स के डिज़ाइन को कन्फर्म कर दिया है, जबकि कुछ फीचर्स टीज किए हैं. OnePlus Nord 3 5G कंपनी अपना आइकॉनिक अलर्ट स्लाइडर और एक फ्लैट डिस्प्ले देगी. कंपनी ने बताया है कि स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- टेम्पेस्ट ग्रे और मिस्टी ग्रीन में उपलब्ध होगा.

OnePlus Nord Buds 2r
बात करें OnePlus Nord Buds 2r की, तो कंपनी कन्‍फर्म कर चुके हैं कि उसके नए ईयरबड्स डीप ग्रे और ट्रिपल ब्लू कलर्स में आएंगे. इन्‍हें 2 से 3 हजार रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्‍च किया जा सकता है. यह वनप्‍लस फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा. बताया जाता है कि OnePlus Nord Buds 2R में बेसवेव एल्‍गोरिदम दिया जाएगा, जिसका मकसद ओरिज‍िनल ऑडियो क्‍वॉलिटी को बनाए रखना और अच्‍छा बेस ऑफर करना है. इसमें डायनैमिक बेस इन्‍हैन्‍समेंट फीचर भी दिया गया है, जो बेस पिचों को पूरा करता है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button