व्यापार

Multibagger Share News: इस शेयर ने बाजार में की धमाकेदार कमाई, निवेशक बन गए करोड़पति

Multibagger Share News: शेयर बाज़ार में निवेश करके कमाई कौन नहीं करना चाहता? अगर आप भी शेयरों में निवेश कर कम समय में अच्छी कमाई करना चाहते हैं तो आपको मल्टीबैगर शेयरों पर नजर रखने की जरूरत है। पिछले 6 महीनों में लॉयल इक्विपमेंट्स लिमिटेड के शेयरों ने 90% रिटर्न देकर निवेशकों को मालामाल कर दिया है।

लॉयल इक्विपमेंट्स लिमिटेड ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि कंपनी को 3.55 करोड़ रुपये का नया ऑर्डर मिला है. लॉयल इक्विपमेंट्स को यह ऑर्डर लिंडे इंजीनियरिंग से मिला है। ऑर्डर में गैस उत्पाद, स्क्रीड और बूस्टर टरबाइन स्क्रीन की आपूर्ति शामिल है। लॉयल इक्विपमेंट्स को अगले 7 महीनों में इस उत्पाद की आपूर्ति करनी है।

इससे पहले 6 जून को लायन इक्विपमेंट्स को नुमालीगढ़ रिफाइनरी लिमिटेड से 11.36 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला था। पिछले वित्त वर्ष की चौथी तिमाही में लॉयल इक्विपमेंट्स का रेवेन्यू 500 करोड़ रुपये रहा है। पिछले साल की तुलना में इसमें 15 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. कंपनी का कामकाजी मुनाफा बढ़कर 3 करोड़ रुपये हो गया है.

लॉयल इक्विपमेंट्स लिमिटेड प्रेशर वेसल्स और हीट एक्सचेंजर्स आदि का निर्माण करती है। इसके साथ ही कंपनी के उत्पादों में एयर-कूल्ड हीट एक्सचेंजर, स्टेबलाइजर और डायनामिक और मशीनरी के लिए कॉलम आदि शामिल हैं।

गुरुवार को, लॉयल इक्विपमेंट्स के शेयर ₹109 पर खुले, ₹113 के उच्चतम स्तर को छू गए और ₹105 तक नीचे चले गए। कारोबार के अंत में लॉयल इक्विपमेंट्स के शेयरों में कमजोरी दर्ज की गई.

पिछले 1 साल में लॉयल इक्विपमेंट के शेयरों ने निवेशकों को 250 फीसदी से ज्यादा रिटर्न दिया है. 23 जून 2022 को लॉयल इक्विपमेंट्स का शेयर ₹31 के स्तर पर था जो अब ₹112 के स्तर पर पहुंच गया है। 25 फरवरी 2022 को इस मल्टीबैगर शेयर ने ₹26 का निचला स्तर देखा था। पिछले 8 साल की बात करें तो 26 नवंबर 2015 को लॉयल के शेयर 8 रुपये के स्तर से आगे बढ़ने लगे, जिससे अब तक निवेशकों को 1400 फीसदी का रिटर्न मिल चुका है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button