मनोरंजन

“द मुंबई डायरीज़” और “मान मेरी जान” फेम नताशा भारद्वाज की अगली वेब सीरीज़, ‘इश्क नेक्स्ट डोर’ है एक क्यूट सी लव स्टोरी

नताशा भारद्वाज ने स”इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार” जीतने से लेकर आईएमडीबी की पहली ‘ब्रेक आउट स्टार’ बनने तक एक लंबा सफर तय किया है और किंग के साथ सभी रिकॉर्ड तोड़ने वाले गाने के साथ जनता के दिलों में अपनी अनोखी पहचान बनाई है। नताशा को निखिल आडवाणी के शो मुंबई डायरीज़ में डॉ. दीया के किरदार के लिए अपार प्रशंसा और प्यार मिला। यह वही किरदार था जिससे उन्हें मीडिया के साथ-साथ दर्शकों के बीच भी आलोचनात्मक प्रशंसा मिली और सभी ने बहुत सराहना भी की। नताशा केवल आगे और ऊपर की ओर बढ़ रही है और ऐसी भूमिकाएँ और परियोजनाएँ अपना रही हैं जो उसे रचनात्मक रूप से उन्हें नए किरदार निभाने की अनुमति देती हैं, जो उनके पिछले निभाए गए पात्रों से अलग है। नताशा अपनी अगली वेब “इश्क नेक्स्ट डोर” में मुख्य भूमिका निभाती हैं, जो एक सरल और दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी है, जो हमें सरल समय की ओल्ड स्कूल वाले प्यार की याद याद दिलाती है।”इश्क नेक्स्ट डोर” एक लव ट्राएंगल के रोमांचक दायरे की पड़ताल करता है। नताशा एक सरल, केंद्रित और दयालु लड़की की भूमिका निभाती है जो जानती है कि जीवन में उसकी महत्वकांक्षाएं क्या हैं।शो पर उत्साह साझा करते हुए, नताशा कहती हैं, “मैं काफी एक्साइटेड हूं!

‘इश्क नेक्स्ट डोर’ की स्क्रिप्ट ने मुझे पहले नरेशन से ही इंप्रेस कर दिया था। यह एक सम्मोहक कहानी प्रस्तुत करती है जो मेरे साथ गहराई से जुड़ी है। मुझे खुशी है कि यूनिवर्स इसकी अनुमति दे रहा है की मैं विभिन्न गहराईयों और आर्क्स वाले किरदारों को चित्रित कर पा रही हूं। मैं दर्शकों के समक्ष इस प्यारी रोमांटिक प्रेम कहानी को प्रस्तुत करने के लिए उत्सुक हूं।””इश्क नेक्स्ट डोर” 3 जुलाई से जियो सिनेमाज पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा। इस आकर्षक वेब सीरीज में प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं, जिनमें नताशा भारद्वाज, अभय महाजन, पूरव झा और मृणाल दत्त महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाते नज़र आयेंगे

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button