राष्ट्रीय

टायर फटने से पलटी नागपुर-पुणे बस, डीजल टैंक में लगी आग, 32 में से 26 यात्री जिंदा जले

Buldhana Bus Accident: महाराष्ट्र के बुलढाणा में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। 32 यात्रियों को ले जा रही यात्री बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिससे बस में आग लग गई। अब तक 26 यात्रियों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि ने बताया कि हादसा बुलढाणा में समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर हुआ।

बस ड्राइवर जिंदा बचा

हादसे में बस ड्राइवर जिंदा बच गया है। उसका कहना है कि टायर फटने से बस पलट गई, जिससे बस में आग लग गई। आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि ने बताया कि स्थानीय लोगों से सूुचना मिलने पर तत्काल पुलिस और अग्निशमन गाड़ियां मौके पर पहुंची। घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। कुछ की हालत गंभीर है। ड्राइवर के बयान दर्ज कर लिया गया है।

हादसा रात करीब 1.30 बजे हुआ। अधिकांश यात्री नींद में थे, इसलिए किसी को बचने का मौका नहीं मिला। बस नागपुर से पुणे जा रही थी। ड्राइवर ने बताया कि हादसा टायर फटने से हुआ, जिससे बस में आग लग गई। बाद में गाड़ी के डीजल टैंक में आग लग गयी। मरने वालों में 3 बच्चे हैं और बाकी वयस्क हैं। दुर्घटना का सही कारण अभी तक पता नहीं चला है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button