अन्य खबर

Hardwyn Multibagger Share: इस कंपनी के शेयर का बाजार में जलवा, 1 लाख के बन गए 51 लाख, जानिए डिटेल

Hardwyn Multibagger Share: 13 अप्रैल 2022 को ₹8 के स्तर से कारोबार शुरू करने के बाद हार्डविन इंडिया लिमिटेड के शेयरों ने ₹40 का स्तर छू लिया है. हार्डविन इंडिया लिमिटेड के शेयरों ने महज 3 साल की अवधि में निवेशकों को 5000% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। शुक्रवार को शेयर बाजार के टॉप गेनर्स में शामिल हार्डविन इंडिया के शेयर 5% के अपर सर्किट पर पहुंच गए और ₹40 के स्तर को छू गए।हार्डविन इंडिया के शेयर की कीमत में अचानक वृद्धि का कारण यह है कि हार्डविन इंडिया लिमिटेड के निदेशक मंडल ने हार्डविन इंडिया लॉक्स लिमिटेड के विलय को मंजूरी देने का फैसला किया है। शुक्रवार को शेयर बाजार में हार्डविन इंडिया के शेयरों में बंपर खरीदारी देखने को मिली.पिछले वित्त वर्ष की आखिरी तिमाही में हार्डविन इंडिया का रेवेन्यू करीब 30 करोड़ रुपये तक पहुंच गया था. साल-दर-साल आधार पर इसमें 10% की कमी आई है। मार्च तिमाही में हार्डविन इंडिया का परिचालन मुनाफा 118 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 5.66 करोड़ रुपये रहा.

हार्डविन इंडिया लिमिटेड ने पिछले एक-दो साल में अपने निवेशकों को जबरदस्त रिटर्न दिया है।20 जून 2022 को हार्डविन इंडिया के शेयर ₹11 के स्तर पर थे, जो 1 साल से भी कम समय में ₹51 के स्तर को छू चुके हैं। इस तरह सिर्फ 1 साल की अवधि में हार्डविन इंडिया लिमिटेड के शेयरों ने निवेशकों को 300% रिटर्न दिया है। 2 साल की अवधि में हार्डविन के शेयरों ने निवेशकों को मालामाल कर दिया है।हार्डविन इंडिया एक हार्डवेयर फिटिंग निर्माण कंपनी है और बिल्डर को संपूर्ण समाधान प्रदान करती है। हार्डविन इंडिया किचन प्रोडक्ट्स, मल्टी प्रोडक्ट्स और टेक्सटाइल्स के कारोबार में भी शामिल है। हार्डविन इंडिया के शेयरों में 1 लाख रुपये निवेश करने वालों को इस समय 97 लाख रुपये का बंपर रिटर्न मिल रहा है।

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button