छत्तीसगढ़

मौत का सौदागर बने ट्रक चालक, एक्टिवा से गिरी महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, एक हफ्ते में हुई तीन मौत

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रविवार सुबह शहर के पचपेड़ी नाका बाईपास रोड पर हुए एक सड़क हादसे में एक्टिवा सवार महिला की मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि वहां से गुजर रहे लोग तेज रफ्तार ट्रक के पहिए के नीचे महिला को कुचलते देखकर सिहर पड़े। चंद सेकेंड के भीतर हुई इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सड़क पर लोगों की भीड़ जुट गई। हादसे की खबर टिकरापारा थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। महिला का शव को एक मालवाहक से पोस्टमार्टम कराने आंबेडकर अस्पताल भेजा गया। मृतका की शिनाख्त सेरीखेड़ी निवासी रामा बाई यादव (50) के रूप में हुई।

पचपेड़ी नाका चौक से संतोषीनगर की ओर जाने वाली सर्विस रोड पर हुए इस हादसे में बाल-बाल बचे मृतका के भतीजे राजकुमार यादव (27) ने बताया कि वह और उसकी बुआ रामबाई यादव पति लंबोधर यादव मंदिर हसौद इलाके के सेरीखेड़ी स्थित उड़िया बस्ती में रहते। बुआ रामाबाई यादव का परिवार भी यहीं दूसरे मकान में रहता था।रोजी-मजदूरी करने वाले इस परिवार से ताल्लुक रखने वाली रामाबाई को पचपेड़ी नाका में किसी काम से आना था। उसने भतीजे राजकुमार से पचपेड़ी नाका तक ले जाने को कहा।

राजकुमार होंडा एक्टिवा क्रमांक सीजी 04 एनवाय 7052 में रामाबाई को बैठाकर रविवार सुबह नौ बजे पचपेड़ी नाका पहुंचा। दोनों को लक्ष्मीनगर जाना था। उसी समय बाईपास रोड पर एक आटो रिक्शा के सामने से आ जाने की वजह से राजकुमार ने अपनी एक्टिवा का ब्रेक लगाया तो झटके से रामबाई नीचे गिरी तभी पीछे से आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 78 एचएन 8224 के चालक ने रामबाई को कुचल दिया। उनका शरीर पहियों के नीचे आ जाने से मौके पर ही मौत हो गई। राजकुमार ने घटना की जानकारी फोन पर दीदी पार्वती यादव व धनंजय यादव को दी।

एक सप्ताह में इसी इलाके में तीसरी मौत

रविवार को सड़क हादसे में मारी गई महिला रामा बाई अकेले इस इलाके में हादसे का शिकार नहीं हुई।टिकरापारा थाना इलाके में पिछले एक हफ्ते के भीतर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। इससे पहले रविवार के ही दिन बाेरियाखुर्द तालाब के पास बाइक पर सवार दो युवक किनारे खड़े ट्रक से टकरा गए थे जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button