अन्य खबर

Adani Share Price Today: अडानी के निवेशकों में गहरी मायूसी, 10 में से छह शेयर लाल, धड़ाधड़ गिर रहे स्टॉक्स

Adani Share Price Today: आज अडानी ग्रुप के शेयरों में गिरावट का लाल रंग हावी है और इस ग्रुप के 10 में से 6 शेयर कमजोरी के साथ कारोबार कर रहे हैं। जहां एक तरफ शेयर बाजार में तूफानी तेजी है वहीं दूसरी तरफ अडानी के शेयरों की चाल आज धीमी नजर आ रही है। इस ग्रुप के जिन चार शेयरों में तेजी आई है, उनमें कोई खास बढ़त के साथ कारोबार देखने को नहीं मिल रहा है।आज अडानी के किन शेयरों में गिरावट है?आज अडानी ग्रुप के शेयरों में छह ऐसे शेयर हैं जो गिरावट के दायरे में कारोबार कर रहे हैं। सबसे ज्यादा 0.65 फीसदी की गिरावट अडानी टोटल गैस के शेयरों में रही और इसके बाद अंबुजा सीमेंट के शेयर 0.59 फीसदी की गिरावट के साथ कारोबार कर रहे हैं.अदानी एंटरप्राइजेज के शेयर 0.30 फीसदी और अदानी पोर्ट्स के शेयर 0.20 फीसदी की गिरावट के साथ कारोबार कर रहे हैं। अदानी विल्मर 0.06 फीसदी की गिरावट के साथ कारोबार कर रहा है।

अदानी पावर 0.10 फीसदी की कमजोरी के साथ कारोबार कर रहा है।अडानी के इन शेयरों में है तेजीअडानी स्टॉक्स में जो शेयर बमुश्किल चढ़े थे वे सभी आज नाममात्र की तेजी के साथ कारोबार कर रहे हैं। एनडीटीवी का शेयर सबसे ज्यादा 0.07 फीसदी ऊपर है, इसके बाद अदानी ग्रीन एनर्जी का शेयर 0.02 फीसदी और एसीसी का शेयर मामूली 0.01 फीसदी ऊपर है। अदाणी ट्रांसमिशन अब सपाट है और कल के ही स्तर पर कारोबार कर रहा है।आज शेयर बाजार में जोरदार उछाल से अडानी के शेयरों को सपोर्ट नहीं मिला।आज घरेलू शेयर बाजार में सेंसेक्स-निफ्टी फिर रिकॉर्ड ऊंचाई पर खुले और सेंसेक्स पहली बार 65,500 के पार चला गया। निफ्टी में भी पहली बार 19400 के पार कारोबार की शुरुआत देखने को मिली है।

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button