छत्तीसगढ़

गांव की युवती से प्यार पड़ा भारी, शादीशुदा प्रेमी की हत्या

Kanker News छत्तीसगढ़ के कांकेर के चारामा ग्राम भोथा में सनकी युवक ने गांव के ही युवती के शादीशुदा प्रेमी की हत्या कर दी। युवक शादीशुदा था और गांव की ही एक युवती से उसके अवैध संबंध थे। आरोपित युवक ने जिस युवक की हत्या की उसका दोनों से ही कोई लेना-देना नहीं था। दोनों के बीच प्रेम संबंध की जानकारी मिलने पर आरोपित ने गांव के चौराहे पर धारदार हथियार से कत्ल कर दिया। हत्या कर आरोपित फरार हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा है।

दरअअल, चारामा थाना अंतर्गत ग्राम भोथा में हत्या का मामला सामने आया है जिसमें सनकी युवक ने गांव की युवती के शादीशुदा प्रेमी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम भोथा निवासी ओमेश बघेल शादीशुदा था। जिसका गांव की ही एक युवती से अवैध प्रेम संबंध था। दोनों के प्रेम-प्रसंग को देखकर गांव के ही अन्य युवक लखेश्वर बघेल को अच्छा नहीं लगा। मंगलवार शाम सात बजे ओमेश नल से पानी भरने के बाद घर लौट रहा था। इसी दौरान आरोपित लखेश्वर बघेल ने दोनों के प्रेम संबंध को गलत मानते हुए गांव के अटल चौक पर धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। आरोपित ने धारदार हथियार से मृतक ओमेश बघेल के गले, पीठ व पेट में ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे मृतक जमीन पड़ गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बीच चौराहे पर हत्या होते देख ग्रामीण घबरा गए गांव में हड़कंप मच गया ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पंचनामा कर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुरानी रंजिश के चलते की हत्या

चारामा थाना प्रभारी रूपेंद्र पटेल ने बताया कि मंगलवार शाम ग्राम भोथा में युवक की हत्या की सूचना ग्रामीणों से मिलने पर टीम मौके पर पहुंची लेकिन आरोपित हमला कर फरार हो चुका था। आरोपी लखेश्वर बघेल का मृतक के साथ आपसी रंजिश थी। ओमेश बघेल की मौके पर ही मौत हो गई थी। आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा है। मामले में जांच जारी है हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नही हो पाया है।

साइबर सेल की मदद से आरोपित को किया गिरफतार

मंगलवार शाम ओमेश बघेल की हत्या कर आरोपित मौके से फरार हो गया था। पुलिस मौके पर पहुंच हत्या के कारणों व फरार आरोपित के तलाश में जुट गई। आरोपित हत्या कर गांव में छुपा हुआ था। पुलिस ने साइबर सेल की मदद की मदद से गांव से आरोपित को गिरफ्तार किया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button