मनोरंजनट्रेंडिंग

सोनी लिव और विंडोज प्रोडक्शंस ने तीन बंगाली ब्लॉकबस्टर्स के डिजिटल प्रीमियर के लिए सहयोग किया

सोनी लिव ने तीन मनमोहक बंगाली ब्लॉकबस्टर – फटाफटी, लोक्खी छेले और हामी 2 के डिजिटल प्रीमियर पेश करने के लिए विंडोज प्रोडक्शंस के साथ साझेदारी की है. यह सहयोग सोनी लिव की क्षेत्रीय भाषा कैटलॉग को समृद्ध करता है, जो बंगाली भाषी दर्शकों के लिए सामग्री के विविध चयन की पेशकश करता है.

IMDB पर प्रभावशाली 8.1 रेटिंग के साथ और इस गर्मी की ब्लॉकबस्टर हिट के रूप में प्रतिष्ठित, फटाफटी एक प्रतिभाशाली दर्जी फुलोरा भादुड़ी की यात्रा का अनुसरण करती है, जो शरीर की सकारात्मकता का समर्थन करती है और एक फैशन प्रभावशाली बनने का प्रयास करती है.

अरित्रा मुखर्जी द्वारा निर्देशित और लोकप्रिय बंगाली अभिनेता रिताभरी चक्रवर्ती और अबीर चटर्जी द्वारा अभिनीत यह फिल्म शरीर की सकारात्मकता को बढ़ावा देती है और दर्शकों को उनकी विशिष्टता को अपनाने के लिए सशक्त बनाती है.

एक सच्ची कहानी से प्रेरित, कौशिक गांगुली द्वारा निर्देशित लोकखी छेले, चार भुजाओं वाले एक नवजात शिशु के इर्द-गिर्द घूमती है. प्रभावशाली 8/10 आईएमडीबी रेटिंग के साथ, यह फिल्म मानवीय अंधविश्वासों के चंगुल और विश्वासों के गहरे प्रभाव को उजागर करती है, जो वैश्विक दर्शकों के लिए तैयार की गई ग्रामीण सेटिंग में एक दिलचस्प कथा प्रस्तुत करती है.

फिल्म में उजान गांगुली, अदिति मारिक, ऋत्विका पाल और पूरब सील आचार्य ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

हामी की भारी सफलता के बाद, निर्माता हामी 2 में एक नई कहानी लेकर आए हैं, जो गणित के लिए असाधारण प्रतिभा वाले एक असाधारण आठ वर्षीय लड़के की कहानी है. जैसे ही उसका उपहार उसके माता-पिता के लिए आय का स्रोत बन जाता है, फिल्म समकालीन पालन-पोषण की जटिलताओं का हास्यपूर्वक पता लगाती है.

नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में गार्गी रॉय चौधरी, रितोदीप सेनगुप्ता, श्रेयान साहा, अरित्रिका चौधरी, अंजन दत्त, प्रोसेनजीत चटर्जी और शिबोप्रसाद मुखर्जी जैसे कई स्टार कलाकार शामिल हैं.

सोनी लिव के कंटेंट प्रमुख सौगात मुखर्जी ने उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “फटाफटी, लोक्खी छेले और हामी 2 के बहुप्रतीक्षित ओटीटी प्रीमियर को आगे लाने के लिए विंडोज प्रोडक्शंस के साथ सहयोग करके हमें खुशी हो रही है.

“क्षेत्रीय भारतीय भाषाओं में प्रोग्रामिंग के प्रति हमारी प्रतिबद्धता पर खरा उतरते हुए, यह सहयोग विशेष महत्व रखता है. हमारा लक्ष्य बंगाली कहानियों और कहानीकारों को सम्मानित करना है, उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने और दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक मंच प्रदान करना है, ”मुखर्जी ने कहा.

विंडोज प्रोडक्शन के सह-संस्थापक शिबोप्रसाद मुखर्जी ने साझा किया, “हम अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं कि हमारी तीन फिल्में, जिन्हें दर्शकों ने सराहा और अपनाया है, जल्द ही सोनी लिव पर उपलब्ध होंगी. बंगाल के लिए, यह एक महत्वपूर्ण क्षण है क्योंकि एक राष्ट्रीय खिलाड़ी इस बाजार में प्रवेश कर रहा है, और हमें सोनी लिव के साथ जुड़ने पर गर्व है.

“तीनों फिल्में एक दूसरे से अलग हैं. जबकि फटाफटी एक दिल छू लेने वाली प्रेम कहानी है जो शरीर की सकारात्मकता की वकालत करती है, मेरी राय में, लोक्खी छेले, कौशिक गांगुली की अब तक की सबसे बेहतरीन कृतियों में से एक है और 2022 की सबसे बोल्ड फिल्म है. दूसरी ओर, हामी 2 एक प्यारी कहानी प्रस्तुत करती है. लाल्टू और मिताली मंडल और उनके बेटे, जिनमें से एक प्रतिभाशाली बच्चा है,” मुखर्जी ने निष्कर्ष निकाला.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button