छत्तीसगढ़ट्रेंडिंगरायपुर संभागव्यापार

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हुआ दुबई 100 एक्सपो का शानदार आयोजन

सीबीट्स रियल एस्टेट, दुबई द्वारा आयोजित दुबई की रियल एस्टेट उत्कृष्टता का एक भव्य उत्सव, दुबई 100 एक्सपो ने राजधानी रायपुर में शानदार शुरुआत की. दुबई की रियल एस्टेट उत्कृष्टता को प्रदर्शित करने के लिए वीआईपी क्लब में आयोजित इस उल्लेखनीय कार्यक्रम में 300 से अधिक प्रतिष्ठित अतिथि शामिल हुए, जिनमें शहर के प्रमुख बिल्डर्स, निवेशक, एचएनआई, रियल एस्टेट उद्योग जगत के लोगों और दो खास अतिथि, राजपाल यादव और मुबीन सौदागर शामिल थे.

इस आयोजन ने मनोरंजन, नेटवर्किंग और बेजोड़ निवेश अवसरों के लिए एक विशेष मंच प्रदान किया. दुबई के प्रमुख बिल्डर्स ने निवेश संभावनाओं के साथ-साथ अपनी रचनात्मक अवधारणाओं को दर्शकों के सामने प्रदर्शित किया. इसके अतिरिक्त, बाय-बैक गारंटी, उच्च संपत्ति प्रशंसा, गोल्डन वीज़ा लाभ और कर-मुक्त आय के साथ प्रभावशाली 12% आरओआई (ROI) के वादे ने भी मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया. एक और रोमांचक क्षण रैफल ड्रॉ था, जहाँ 10 भाग्यशाली विजेताओं को 1 लाख एईडी (22 लाख रुपए) के कूपन प्रदान किए गए. इससे सीबीट्स रियल एस्टेट दुबई के साथ निवेश का उत्साह और आकर्षण और बढ़ गया.

सीबीट्स रियल एस्टेट एलएलसी के संस्थापक और एमडी, श्री रिंकू कुमार ने इस अवसर पर कहा, “एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, इस साल 6,700 से अधिक करोड़पति संयुक्त अरब अमीरात को अपना निवास बना लेंगेI अमीरात हाई नेट वर्थ वाले व्यक्तियों की सबसे अधिक संख्या को आकर्षित करने में सभी देशों में शीर्ष पर है. दुबई 100 सिर्फ एक इवेंट नहीं है; यह अनंत संभावनाओं का अवसर है. इस आयोजन के माध्यम से, हमारा लक्ष्य अद्वितीय लाभों और आश्वासनों के साथ दुबई की रियल एस्टेट क्षमता के लिए एक प्रवेश द्वार प्रदान करना है. दुबई के बेजोड़ रियल एस्टेट अवसरों को सामने लाकर हमारा लक्ष्य भारत के विभिन्न कोनों से निवेशकों को  सशक्त बनाना है. यहाँ हमें शानदार प्रतिक्रिया मिली है, और हम इस असाधारण अनुभव को देश भर के अन्य शहरों में विस्तारित करने के लिए रोमांचित हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “रायपुर में उत्साह खत्म नहीं होता! दुबई 100 एक्सपो अब नागपुर और इंदौर को रोमांचित करने के लिए तैयार है. सभी संबंधित शहरों में 10 भाग्यशाली विजेताओं को 1 लाख एईडी (22 लाख रुपए) के कूपन जीतने का मौका भी मिलेगा.”

एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, इस साल 6,700 से अधिक करोड़पति संयुक्त अरब अमीरात को अपना निवास बना लेंगे. अमीरात हाई नेट वर्थ वाले व्यक्तियों की सबसे अधिक संख्या को आकर्षित करने में सभी देशों में शीर्ष पर है

उद्योग जगत के जाने माने लोगों, निवेशकों और रियल एस्टेट उद्योग सहित विशिष्ट अतिथियों ने कार्यक्रम को सफल बनाया

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button