छत्तीसगढ़

अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं होने पर करेंगे प्रदर्शन

डोंगरगांव: जनपद पंचायत की सामान्य सभा बैठक में विभागीय अधिकारियों की अनुपस्थिति को लेकर जनपद सदस्यों ने स्थानीय अनुविभागीय अधिकारी(राजस्व) ज्ञापन सौंपा है.

जनपद अध्यक्ष सहित जनपद सदस्यों के हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन पत्र में बैठकों में अधिकारियों की अनुपस्थिति को लेकर आक्रोश जाहिर करते हुए बताया कि जनपद पंचायत में किये जाने वाले सामान्य सभा की बैठकों में विभागीय अधिकारियों की अनुपस्थिति रहती है. जनपद पंचायत डोगरगांव में 20 जून 2024 को दोपहर 12 बजे भी सामान्य सभा की एक बैठक बुलाई गयी थी जिसमें जनपद सभाकक्ष में उपस्थिति के लिए सूचना जारी किया गया था इन विभागों में पीएचई विभाग, पीडब्ल्यूडी विभाग, वन विभाग खुज्जी व डोंगरगांव, विद्युत विभाग तुमड़ीबोड़, अर्जुनी, अमलीडीह, खुज्जी सहकारिता विभाग, मुख्यमंत्री ग्राम सडक़ विभाग, सूखा नाला बैराज एवं कृषि विभाग के अधिकारी आदि शामिल हैं.

इन अधिकारियों के बैठक में अनुपस्थिति रहने से चुने हुए सदस्यों को अपने क्षेत्र से संबंधित जानकारी नहीं मिल पाती. शिकायती पत्र में बताया गया है कि इसके पूर्व भी इस संबंध में निंदा प्रस्ताव किये जाने के बावजूद विभागीय अधिकारियों पर कोई कार्यवाही नहीं हुआ है. इस बार उचित कार्यवाही नहीं किये जाने की स्थिति में आगामी आहूत बैठक 3 जुलाई को समस्त जनपद सदस्यों व्दारा धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button