मनोरंजन

कृष मूवी में जूनियर रितिक बने मिकी बन गए सर्जन, ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग बोले- शक्तियों का सही इस्तेमाल

कृष फिल्म रितिक रोशन के बचपन का रोल करने वाले चाइल्ड एक्टर मिकी काफी बड़े हो चुके हैं. इतना ही नहीं उनके प्रोफेशनल ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको हैरान कर दिया है और लोग तारीफ कर रहे हैं. कृष में ऋतिक के एंट्री वाले सीन में घोड़े के साथ दौड़ने वाले मिकी अब आई सर्जन हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. इसमें बताया है कि पेशेंट्स उनसे कहते हैं, आपको कहीं देखा है. उन्होंने लोगों को अपनी जर्नी के बारे में बताया है.



बनेंगे आई केर का सुपरहीरो

डॉक्टर मिकी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, गेस करिये आपने मुझे पहले देखा है? हां बिलकुल देखा है. मुझे जूनियर कृष बनने और फिल्म की सुपर टैलेंटेड कास्ट के साथ काम करने का मौका मिला था जिसमें काम करना वाकई बहुत मजेदार था. चाइल्ड एक्टर से आई सर्जन बनने की मेरी जर्नी काफी अमेजिंग रही है. यह बदलाव हैरतंगेज अनुभवों और सीखों से भरा है जिसने मुझे वो बनाया जो मैं आज हूं. एक्टिंग के दिनों से मुझे जो सबक मिले उनसे मुझे आई केयर में काम करने की प्रेरणा मिली और मैं इस अनोखे रास्ते के हर कदम के लिए आभारी हूं. अब मैं आपके आई केयर का सुपरहीरो बन सकता हूं.



बताया क्यों बने डॉक्टर

डॉक्टर मिकी के पोस्ट पर लोगों ने मजेदार कॉमेंट्स किए हैं. एक ने लिखा है, शक्तियों का सही इस्तेमाल. एक ने लिखा है, कोई मिल गया में इनके पिता का चश्मा जादू ने हटाया था और जूनियर रितिक आंखों का डॉक्टर बन गया. एक ने लिखा है, आप कोई मिल गया में भी थे, जूनियर रोहित का रोल निभाया था ना? डॉक्टर मिकी ने लिखा है, हां मैं, वो भी मैं था. एक ने सवाल किया है, मैं कन्फ्यूज्ड हूं. क्या आपके पेरेंट्स ने एक्टिंग के लिए फोर्स किया था लेकिन आपने डॉक्टर बनने का अपना पैशन फॉलो किया या कोई दूसरा रास्ता नहीं था? मिकी ने जवाब दिया है, इनमें से कोई नहीं. बस मैं ज्यादा पढ़ना चाहता था और बचपन से आंखों के लिए पैशन था.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button