तकनीकी

35 हजार रुपये सस्ता हुआ 200MP कैमरे वाला Samsung फोन, मिलेगी 12GB रैम

सैमसंग फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. पिछले साल लॉन्च हुए कंपनी का धांसू 5G स्मार्टफोन लॉन्च प्राइस से 35 हजार रुपये सस्ता हो गया है. हम बात कर रहे है कंपनी की S सीरीज के प्रीमियम फोन- Samsung Galaxy S23 Ultra की. कंपनी ने इस फोन को पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया था. इसके 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत लॉन्च से वक्त 1,24,999 रुपये थी. अमेजन इंडिया पर यह फोन अब 89,999 रुपये का मिल रहा है.

आप इस फोन को 5 पर्सेंट के कैशबैक के साथ भी खरीद सकते हैं. एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 59 हजार रुपये तक सस्ता हो सकता है. ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा.

सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा के फीचर और स्पेसिफिकेशन कंपनी इस फोन में 6.8 इंच का क्वॉड एचडी+ डाइनैमिक AMOLED 2x Infinity-O डिस्प्ले दे रही है. फोन में ऑफर किए जा रहे इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz तक का है. यह डिस्प्ले 1750 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है. 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में आपको प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट देखने को मिलेगा.



फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे दे रही है. इनमें 200 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस, एक 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 10 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस शामिल है. फोन का मेन कैमरा OIS और HDR फीचर के साथ आता है.

सेल्फी के लिए सैमसंग के इस फोन में आपको 12 मेगापिक्सल का ड्यूल पिक्सल सेंसर मिलेगा. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. यह बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. ओएस की बात करें, तो यह फोन ऐंड्ऱॉयड 13 पर बेस्ड OneUI 5.1 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button