अपराधट्रेंडिंगराष्ट्रीय

मूसेवाला मर्डर केस के आरोपी  तूफान और मनमोहन की जेल में हत्या

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस (Sidhu Moosewala Murder Case) के आरोपी गैंगस्टरों में शामिल मंदीप तूफान (Mandeep Toofan), मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) और केशव (Gangster Keshav) के बीच रविवार शाम खूनी झड़प हो गई, जिसमें गैंगस्टर मंदीप तूफान और मनमोहन की मौत हो गई. जबकि गैंगस्टर केशव गंभीर रूप से घायल हुआ है. सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में तीनों आरोपी पंजाब की गोइंदवाल जेल (Goindwal Jail) में बंद थे, वहीं इन तीनों में झड़प हुई. झगड़े में गंभीर रूप से घायल हुए केशव को पुलिस ने अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस ने बताया कि केशव के सिर में गंभीर चोटें आई हैं.

घटना 26 फरवरी की दोपहर में हुई है जब जेल में बंद आरोपी कैदी आपस में भिड़ गए. आपसी भिडंत के दौरान आरोपियों को गंभीर रूप से चोट आई है. इस घटना में दो गैंगस्टर की मौत हुई है. ये दोनों ही गैंगस्टर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में आरोपी थी. सिद्धू मूसेवाला की 2022 में 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या की गई थी. इस हत्या की जिम्मेदारी गस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ ने ली थी जो वर्तमान में कनाडा में है.

बता दें कि पुलिस ने आरोपी केशव को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गुजरात के मुंद्रा इलाके से गिरफ्तार किया था. मूसेवाला की हत्या के लिए बैकअप शूटर के तौर पर मनदीप तूफान को रखा गया था जिसकी इस हादसे में मौत हो गई है. वहीं मनमोहन भी जेल में बंद था. उसने हत्या के लिए उस जगह की रेकी की थी. जानकारी के मुताबिक मनमोहन जग्गू भगवान गैंगस्टर का काफी खास था. मनमोहन को पकड़ने में पंजाब एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने सफलता हासिल की थी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button