ट्रेंडिंगअंतराष्ट्रीयराष्ट्रीय

ऑनलाइन गेम के दुश्मन को मारने 750 किलोमीटर का सफर किया

ऑनलाइन गेम में खिलाड़ियों के बीच झगड़ा होना आम बात है, लेकिन बात इतनी बिगड़ जाए कि एक खिलाड़ी अपने गेम के प्रतिद्वंद्वी को मारने के लिए 750 किलोमीटर तक का सफर कर ले, तो यह अपने आप में चौंकाने वाली घटना है.

यह वारदात अमेरिका के फ्लोरिडा में हुई है. ऑनलाइन गेम के दुश्मन को सबक सिखाने के लिए न्यूजर्सी निवासी युवक ने फ्लोरिडा तक हवाई जहाज से उड़ान भर ली. वह हथौड़ा लेकर व्यक्ति के घर पहुंचा और हमला कर दिया. आरोपी की पहचान 20 वर्षीय एडवर्ड कांग के रूप में हुई है. पुलिस ने कांग को दूसरी डिग्री हत्या की कोशिश और हथियार लेकर घर में घुसने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है मामला रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूजर्सी निवासी कांग आर्कएज ऑनलाइन गेम को लेकर काफी दीवाना है. एक दिन वह अपनी ही उम्र के युवक के साथ आर्कएज पर गेम खेल रहा था. गेम में प्रतिद्वंद्वी होना आम बात है, लेकिन किसी को भी अंदाजा नहीं था कि कांग गेम की दुश्मनी को इतनी गंभीरता से ले लेगा. वह अपने घर से 750 किलोमीटर दूर तक का सफर तय कर लिया.

ऑनलाइन दोस्त से मिलने की बात कहकर निकला

गेमर कांग ने अपनी मां को बताया कि वो एक ऑनलाइन दोस्त से मिलने जा रहा है. पिछले गुरुवार को अपना सामान पैक कर न्यू जर्सी के नेवार्क से फ्लोरिडा के जैक्सनविले के लिए हवाई जहाज से उड़ान भर ली. वो अपने गेम के दुश्मन को कैसे खोज पाया, यह अभी तक साफ नहीं पाया है. पुलिस के मुताबिक, फ्लोरिडा पहुंचने के बाद कांग ने जैक्सनविले से करीब 35 मील दूर फर्नांडीना बीच के एक होटल के लिए कैब बुक किया. इसके बाद पास के ही हार्डवेयर स्टोर से हथौड़ा खरीदा.

पिता ने आरोपी को पकड़ा

कांग हथौड़ा लेकर रविवार को करीब दो बजे पीड़ित के घर पहुंचा. गेम वाले दुश्मन का घर खुला हुआ था. जैसे ही अंदर गया, सामने से आ रहे ऑनलाइन दुश्मन पर गुस्से में हमला कर दिया. हथौड़े के हमले से पीड़ित के सिर पर कई चोटें आईं. लड़ाई के दौरान पीड़ित के पिता घर में पहुंचे और कांग को पकड़ लिया. बाद में पुलिस को बुलाकर सूचना दी गई. पीड़ित अस्पताल में भर्ती है, जहां हालत ठीक है. पुलिस की पूछताछ में कांग ने अपने गेम के दुश्मन को ऑनलाइन बदमाश बताया. उसने अपने अपराधों के लिए जेल की सजा के बारे में भी पूछा. फिलहाल, आरोपी जेल में बंद है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button