मनोरंजन

Nawazuddin Siddiqui बोले नहीं करनी चाहिए शादी, कहा-अगर किसी से प्यार…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ वक्त से अपनी शादी में अनबन और फिर पैचअप को लेकर खबरों में बने हुए थे. अब एक्टर मे शादी को लेकर अपने विचार व्यक्ति किए हैं. एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन से पूछा गया कि क्या इंसान को शादी करनी चाहिए? इसके सवाल के जवाब में गैंग्स ऑफ वासेपुर एक्टर पहले थोड़ा हिचकिचाए और बोले कि इंसान को शादी नहीं करनी चाहिए.



शादी पर क्या बोले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी

रणवीर अल्लाहबादिया से उनके पॉडकास्ट में खास बातचीत के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कि इंसान को शादी करनी चाहिए या नहीं. इस सवाल के जवाब में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, “मैं कहना चाहता हूं लेकिन लोग गलत मतलब निकाल लेंगे…उन्हें नहीं करनी चाहिए.” नवाजुद्दीन ने आगे अपने बयान को समझाते हुए कहा कि शादी करने की जरूरत क्या है? अगर आप प्यार में हैं, वो बिना शादी के भी फल-फूल सकता है.

नवाज बोले- शादी के बाद गायब होने लगता है प्यार

उन्होंने आगे कहा कि शादी के बाद, पार्टनर्स के बीच प्यार बाहर चला जाता है. अगर आप शादी नहीं करते हैं तो आप ज्यादा प्यार करते हैं. लेकिन शादी के बाद, प्यार गायब होने लगता था. बच्चे हो जाते हैं, बहुत सारी चीजें हो जाती हैं. अगर आप किसी से प्यार करते हैं और उन्हें प्यार करना जारी रखना चाहते हैं, तो शादी मत करिए.



एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले काम ही देता है खुशी

नवाज ने कहा कि समाज हमें हमारे 20s में शादी करने के लिए कंडीशन करता है, तो हम सोचने लगते हैं कि शायद हमें इससे खुशी मिले. हम सोचते हैं हमारा प्यार, पत्नी हमें खुशियां देंगे लेकिन कुछ वक्त बाद, आपका काम ही होता है जो आपको खुशी देता है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button