राष्ट्रीयराजनीति

कांग्रेस आई तो राममंदिर पर शीर्ष कोर्ट का फैसला बदल देगी PM मोदी

अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल देगी. वह राममंदिर पर बुलडोजर चलवा देगी और रामलला को फिर टेंट में लाकर रख देगी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यह दावा शुक्रवार को बाराबंकी और मोहनलालगंज के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर जैदपुर बाईपास के पास आयोजित जनसभा में किया.

इस दौरान मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा कि अरे इंडी वालों को योगी जी से ट्यूशन लेना चाहिए कि कहां बुलडोजर चलाना है और कहां नहीं. इसके साथ ही फतेहपुर और हमीरपुर में प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस इस बार के चुनाव में केवल 50 सीटों के लिए लड़ रही है. इज्जत बचाने के लिए उसने मिशन-50 बनाया है, जिसके लिए उसके सारे नेता हाथ-पैर मार रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरा का पूरा आरक्षण मुसलमानों को देना चाहती है. सपा-कांग्रेस वाले आपसे वोट लेते हैं और सौगात उन्हें बांटते हैं जो वोट जिहाद करते हैं.

बाराबंकी में प्रधानमंत्री ने कहा कि आपके एक वोट की ताकत ने 500 साल के इंतजार को खत्म करके भव्य राममंदिर में श्रीरामलला को विराजमान कराया. प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी कभी हिन्दू-मुसलमान नहीं करता, बल्कि इंडी गठबंधन के पापों का इतिहास बताता है. उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि मोदी हैट्रिक लगाने जा रहा है. पीएम ने इंडी गठबंधन को ऊटपटांग खिचड़ी बताते हुए कहा कि ये लोग ताश के पत्तों की तरह बिखरना शुरू हो गए हैं. समाजवादी शहजादे की नई बुआ बंगाल में बनी हैं, जो अब कह रही हैं इंडी गठबंधन को बाहर से समर्थन देंगी. वहीं एक और पार्टी कह रही है कि पंजाब और प्रधानमंत्री के पद की तरफ देखना नहीं.

गठबंधन चारों खाने चित्त फतेहपुर में मोदी ने कहा कि चार चरण के मतदान में इंडी गठबंधन चारों खाने चित्त हो चुका है. गठबंधन की गाड़ी का टायर पंचर हो चुका है, अब कितनी दूर चल पाएगी .

‘वोट जिहाद करने वालों को दे देंगे संपत्ति’

हमीरपुर के राठ में मोदी ने कहा कि वह यहां सपा-कांग्रेस से सावधान करने आए हैं. कांग्रेस कह रही है कि वह सबकी संपत्ति की जांच कराएगी. वह आपकी संपत्ति में से एक हिस्सा अपने वोट जिहाद करने वालों को दे देगी. उन्होंने कहा कि जहां उनकी सरकार है, वहां दलितों-पिछड़ों का आरक्षण कम कर मुसलमानों को दे दिया. वे संविधान बदलकर एसएसी-एसटी, ओबीसी का पूरा आरक्षण मुस्लिमों को देना चाहते हैं, लेकिन उन्हें यह पाप करने नहीं देंगे.

तो देश दिवालिया हो जाएगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के घोषणापत्र को माओवादी दस्तावेज बताया और कहा कि अगर इसे लागू किया गया तो देश की आर्थिक वृद्धि रुक जाएगी तथा यह भारत को दिवालियापन की ओर ले जाएगा. मुंबई के शिवाजी पार्क में शिवसेना-भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस पर उसके चुनाव घोषणापत्र को लेकर निशाना साधा.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button