ज्योतिषधर्म एवं साहित्य

5 सितंबर 2024 : गुरुवार को कैसी रहेगी आपकी राशि

मेष राशि– मेष राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. व्यापारिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. धन का आगमन होगा. किसी भी तरह के निवेश से फिलहाल बचें. कोर्ट-कचहरी में विजय मिल सकती है. सेहत अच्छी रहने वाली है.

वृषभ राशि- वृषभ राशि वालों के लिए दिन खुशनुमा रहने वाला है. आप किसी महत्वपूर्ण कार्य में सफलता हासिल करेंगे, जिससे मन उत्साहित रह सकता है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. अपनों का सहयोग मिलेगा. धन के नए सोर्स मिलने से प्रसन्नता का भाव रहेगा. घर में कोई प्रोग्राम हो सकता है.

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहने वाला है. आर्थिक रूप से आपको सामान्य नतीजे मिलेंगे. खर्च में वृद्धि होने से मन परेशान रहेगा. अज्ञात भय सताएगा. किसी भी तरह के वाद-विवाद से दूर रहें, वरना आपकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. प्रेम-संतान का साथ मिलेगा. व्यापार की स्थिति अच्छी रहने वाली है.

कर्क राशि– कर्क राशि वालों के लिए दिन उपलब्धियों से भरा रहने वाला है. आप का मन प्रसन्न रहेगा. वर्कप्लेस पर उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. कलीग आपके काम से प्रभावित होंगे. किसी भी नए काम की शुरुआत करने से बचें. धन आगमन हो सकता है. भूमि, भवन व वाहन की खरीदारी संभव है. कुटुंबों में वृद्धि होगी.

सिंह राशि– सिंह राशि वालों के मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. नौकरी में उच्चाधिकारियों का सहयोग मिल सकता है. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. आर्थिक स्थिति आपकी मजबूत होगी. जीवनसाथी के सेहत व साथ पर नजर रखें. आज कुछ लोगों के लिए विवाह प्रस्ताव भी आ सकते हैं.

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के आत्मविश्वास में कमी रहेगी. संयत रहें. बातचीत में संतुलित रहें. माता की सेहत का ध्यान रखें. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. परिवार का साथ मिलेगा. आज कार्यस्थल पर कार्यों को पूर्ण करने में कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है, अंत में जीत आपकी होगी. मन थोड़ा परेशान रह सकता है.

तुला राशि- तुला राशि वालों को धैर्य रखना चाहिए. अपनी भावनाओं को वश में रखें. किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि होगी. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिश्रम ज्यादा रहेगा. ऑफिस की राजनीति से दूर रहें, वरना आपकी मान-प्रतिष्ठा पर बात आ सकती है. आर्थिक रूप से आप अच्छे दिख रहे हैं. परिवार में खुशियां छाई रहेंगी.

वृश्चिक राशि– वृश्चिक राशि वालों के लिए आज दिन अनुकूल रहने वाला है. आपको कार्यों में सफलता हासिल होगी. भाग्य का साथ मिलने से किसी अटके हुए धन की वापसी संभव है. आज आपको जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. धन लाभ के योग बन रहे हैं. बच्चों की सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है.

धनु राशि- धनु राशि वालों के जीवन में खुशियों का आगमन होगा. मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा. बातचीत में संयत रहें. परिवार में शांति बनाए रखने के प्रयास करें. नौकरी में तरक्की मिलेगी. संतान की ओर से किसी सुखद समाचार की प्राप्ति हो सकती है. वाद-विवाद से दूर रहने की जरूरत है.

मकर राशि– मकर राशि वालों के सितारे अनुकूल दिख रहे हैं. किसी काम में सफलता मिल सकती है. पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे. धन की स्थिति अच्छी रहने वाली है. व्यापार में मुनाफा होगा. प्रेम-संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. मानसिक तनाव दूर करने की कोशिश करें.

कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों का दिन अच्छा बीतेगा. धन का आवक बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. किसी महत्वपूर्ण कार्य में सफलता हासिल कर सकते हैं. पिता के सहयोग से धन लाभ हो सकता है. यात्रा का योग बन रहा है. कुल मिलाकर हर पहलू से आपकी स्थिति अच्छी दिख रही है.

मीन राशि– मीन राशि वालों की सेहत अच्छी रहने वाली है. कोई भी बड़ी परेशानी आपको परेशान नहीं करेगी. क्रोध व आवेश के अतिरेक से बचें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें. व्यवधान आ सकते हैं. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव हो सकता है. अपनों का सहयोग मिलेगा.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button