रायपुर संभागछत्तीसगढ़

नर्स ने की आत्महत्या, दो दिनों तक लाश के साथ सोता रहा उसका प्रेमी, लिव-इन में रहते थे दोनों

Raipur News: राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के एक कमरे से पुलिस ने युवक को युवती की लाश के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों लिव इन में रह रहे थे। कमरे से जब तेज बदबू आई तो पड़ोसियों ने मकान मालिक और फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो लाश जमीन पर पड़ी हुई थी और युवक भी वहीं था। युवक का कहना है कि उसकी गर्लफ्रेंड ने फांसी लगा ली थी। उसने लाश फंदे से उतारी और डरकर किसी को जानकारी नहीं दी।

जानकारी के अनुसार लालपुर इलाके के काली नगर में किराए के मकान में रहने वाली बसंती यादव (30) की क्षत-विक्षत लाश बरामद हुई है। युवती झलप महासमुंद की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि डा. प्रभुराम के मकान में गोपी निषाद के साथ बसंती लिव इन में रह रही थी। मार्च से दोनों रायपुर आकर रह रहे थे। दोनों लालपुर इलाके के निजी अस्पताल में काम करते थे। गोपी वार्ड ब्वॉय का और बसंती नर्स का काम करती थी। बसंती को शनिवार को आखिरी बार देखा गया था।

मामले का राजफाश तब हुआ जब घर से बदबू आने पर मकान मालिक ने बंद कमरे का दरवाजा खटखटाया तो काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला गया। दरवाजा तोड़ने की धमकी के बाद युवक ने दरवाजा खोला तो बहुत तेज बदबू आई। अंदर जमीन पर बसंती की लाश पड़ी थी। पुलिस ने लाश को दो से तीन दिन पुराना बताया है। लाश को पीएम के लिए भेज कर जांच की जा रही है।

एक नीली डायरी बरामद

युवती के गले में एक नीले रंग का दुपट्टा फांसी के फंदे जैसा मिला है। पुलिस हत्या के साथ खुदकुशी पहलू पर भी जांच कर रही है। पुलिस को कमरे से एक नीली डायरी मिली है, जिसके कई पन्नों में बहुत कुछ लिखा है। पुलिस ने उन पन्नों में क्या लिखा है इसका खुलासा नहीं किया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button