तकनीकीट्रेंडिंग

क्या आप नई SUV को खरीदना चाहते है तो इस महीने में लॉन्च होगी ये नई SUV

देश में तेजी से SUV का बाजार बढ़ता जा रहा है इनसे मिलने वाली पावर ,स्पेस और कंफर्ट के चलते लोगअब इन्हे एडवेंचर व्हीकल की जगह फैमिली कार के तौर पर देखने लगे. फिर चाहे ग्रामीण इलाके हो या शहरी लोगों के लिए ऐसी भी एक परफेक्ट करके तौर पर अपनी पहचानबनाकर सामने आयी.

इसी के चलते कंपनियां भी लगातार अपनी नई SUV भी बाजार में लॉन्च कर रही है. लोग भी इन्हे पसंद कर रहे हैं और उनकी सेल दिनों -दिन बढ़ती जा रही है इनका सबसे बड़ा फायदा होता है कि इनमें 7 से 8 लोग आसानी से ट्रेवल कर सकते हैं. त्योहारी सीजन आने की कोई और ऐसे में जो लोग suv खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं उसके लिए हम खास खबर लेकर आए हैं.

भारतीय मार्केट में इस त्योहारीसीजन में तीन नई एसयूवी दस्तक दे सकती है और खास बात यह है कि जिन लोगों का बजट कम है. उनके लिए भी बेहतरीन ऑप्शन मार्केट में मौजूद है. इसके लिए हम आपको बताते हैं कि कौन सी करें बाजार में दस्तक देने वाली है.

टाटा सफारी फेसलिफ्ट

देश को suv का मतलब समझाने वाली की कार सफारी का फेस लिफ्ट मॉडल फेस्टिव सीजन के दौरान लॉन्च किया जा सकता है. कार में कई तरह के कॉस्मेटिक और डिजाइन के बदलाव किए गए हैं. कई बार कार को रोड़ टेस्ट के दौरान सपोर्ट भी किया जा चुका है. सफारी में कंपनी नया पेट्रोल इंजन इंट्रोड्यूस कर सकते है वही कार को और बेहतरीन फीचर से लैस किया जाएगा.

बोलेरो नियो प्लस

महिंद्रा की बोलोरो नियो का नया प्लस मॉडल इसी त्योहारी सीजन में लॉन्च किया जा सकता है. कार की खासियत इसका कंपैक्ट डिजाइन होने के बावजूद इसकी 8 सीटर कैपेसिटी और शानदार फीचर्स है. वहीं इस कार को कंपनी 10 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत के अंदर लॉन्च कर सकती है. कार को आपको दमदार एक पॉइंट चार लीटर डीजल इंजन मिलेगा.

टाटा हैरियर फेसलिफ्ट

वही टाटा अपनी प्रीमियम 5 सीटर suv हैरियर का भी फेसलिफ्ट मॉडल इंडिया में लॉन्च कर सकती है. जानकारी के अनुसार ,कार में पुराना 2.2 लीटर का डीजल इंजन ही दिया जाएगा. लेकिन टाटा ने फिलहाल सफारी और हैरियर के लॉन्च को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है ना ही दोनों कारों की कीमतों को लेकर किसी भी तरह का खुलासा किया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button