अपराधराष्ट्रीय

पार्टी करने गए दो दोस्तों की संदिग्ध हालात में मौत

 नई दिल्ली. वेलकम इलाके में एक फ्लैट में अवैध रूप से चल रहे सेक्स रैकेट की पार्टी में पहुंचे दो दोस्तों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. पुलिस ने 23 वर्षीय फिरोज खान और 25 वर्षीय दानिश के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है.पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 03.24 बजे और 3.34 बजे जग प्रवेश चंद अस्पताल से दो लोगों को भर्ती करने की सूचना मिली. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. दोनों में से किसी के शरीर पर बाहरी चोट के निशान नहीं है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला फिरोज और दानिश दोनों ही रात को कुछ युवतियों के साथ एच नंबर 16/28, गली नंबर 16, कबीर नगर में पार्टी करने के लिए रुके थे. पार्टी शुक्रवार सुबह तक जारी रही. पार्टी करने के बाद दोनों अपने घर चले गए. दोपहर करीब 1200 बजे दोनों लड़कों को बेचैनी होने लगी. पहले फिरोज अस्पताल पहुंचा और फिर दानिश को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर रही है.

वेलकम इलाके में रहते थे

फिरोज खान और दानिश वेलकम इलाके में रहते थे. फिरोज दिलशाद गार्डन स्थित एक जूस की दुकान पर काम करता था. दानिश के परिवार में मां, चार भाई और एक बहन हैं. उसकी लाल किले पर कबाड़ी की दुकान है. दोनों बचपन के दोस्त थे. दोनों को गुरुवार शाम 400 बजे वेलकम में एक साथ देखा गया था. दोनों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button