अंतराष्ट्रीय

ट्रंप ने बाइडन को बहस की चुनौती दी

वाशिंगटन: रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपने प्रतिद्वंद्वी राष्ट्रपति जो बाइडन को एक और बहस की चुनौती दी है. इसके साथ ही उन्हें गोल्फ खेलने की भी चुनौती दी है.ट्रंप ने कहा कि वह बाइडन से कहीं भी और किसी भी जगह बहस करने के लिए तैयार हैं. वे सिर्फ समय बताएं. उन्होंने कहा कि मैं बाइडन को इस सप्ताह एक और बहस के माध्यम से खुद को साबित करने का मौका दे रहा हूं. साथ ही उन्हें मेरे साथ गोल्फ भी खेलना होगा.

ट्रंप ने ये बातें फ्लोरिडा में एक रैली को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने आगे कहा कि इस सप्ताह बाइडन उनके साथ एक और बहस करें, जिससे लोगों को यह पता चले की सुस्त बाइडन अमेरीका के राष्ट्रपति बनने लायक हैं या नहीं. इस बार मुकाबला सीधा होगा. बीच में कोई मध्यस्थ की भूमिका में नहीं होगा. बता दें कि इससे पहले 27 जून को राष्ट्रपति पद की बहस में खराब प्रदर्शन करने की वजह से बाइडन के साथियों ने राष्ट्रपति का चुनाव नहीं लड़ने का सुझाव दे दिया था.



वाशिंगटन अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने मंगलवार को कहा कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अमेरिकी लोकतंत्र को तानाशाही में बदल देंगे. ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं. हैरिस ने लास बेगास में बाइडन-हैरिस के लिए एक राष्ट्रीय कार्यक्रम की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप हमारे लोकतंत्र को तानाशाही में बदलना चाहते हैं. यह कार्यक्रम पूरे देश में एशियाई अमेरिकी, मूल हवाई नागरिक और प्रशांत द्वीपसमूह के मतदाताओं, समुदायों और नेताओं को संगठित करेगा.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button