ट्रेंडिंग

छात्रों को Free मिलेगा Apple का Airpods 4

Apple ने छात्रों के लिए खास ऑफर में फ्री प्रोडक्ट्स की पेशकश की है। हाल ही में Apple ने iPhone 16 सीरीज के साथ नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। इसके तहत कुछ Mac मॉडल्स के साथ AirPods 2nd Generation और Apple Pencil Pro मुफ्त मिल रहे हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको Unidays वेबसाइट पर जाकर अपना स्टूडेंट स्टेटस वेरिफाई करना होगा। यह ऑफर 30 सितंबर तक वैध है।

Apple ने 10 सितंबर को ‘Glowtime’ इवेंट में iPhone 16 सीरीज के साथ कई नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए थे, जिसमें AirPods 4 भी शामिल था, जिसकी कीमत 12,900 रुपये है। हालांकि, अब चुनिंदा Mac मॉडल्स के साथ AirPods 2nd Generation फ्री मिल रहा है। भारत में Apple ने छात्रों के लिए इस ऑफर की घोषणा की है। अगर आप लैपटॉप खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह ऑफर आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।

इसके अलावा, iPads के साथ Apple Pencil Pro भी फ्री दी जा रही है, जिसकी कीमत 11,900 रुपये है। MacBook Air और MacBook Pro खरीदने पर आपको AirPods 4 फ्री मिल सकता है, जबकि iMac और iMac Mini के साथ भी यही ऑफर लागू है। साथ ही, Apple TV+ भी आप इस ऑफर के तहत पा सकते हैं। iPad Air खरीदने पर यूजर्स को मुफ्त में पेंसिल दी जा रही है, और Apple Care+ पर 20% का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

कैसे मिलेगा यह ऑफर?

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको Unidays की वेबसाइट पर जाकर अपना स्टूडेंट स्टेटस वेरिफाई करवाना होगा। एक बार वेरिफिकेशन होने के बाद आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। AirPods 4 में Type-C चार्जिंग पोर्ट के साथ कई सुधार किए गए हैं, जिससे डिवाइस को चार्ज करना और भी आसान हो जाता है।

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button