ट्रेंडिंग

Jio Financial Services का बड़ा धमाका, तुरंत डाउनलोड करने ये एप

नई दिल्ली. जियो फाइनेंशियल सर्विसेज ने जियो फाइनेंस ऐप का नया व बेहतर संस्करण पेश करने की घोषणा की. यह ऐप ऋण, बचत खाते, यूपीआई बिल भुगतान, रिचार्ज और डिजिटल बीमा सहित कई सेवाएं प्रदान करता है. बयान के अनुसार, जियोफाइनेंस ऐप का बीटा संस्करण 30 मई 2024 को पेश किया गया था. 60 लाख से अधिक लोग जियो फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (जेएफएसएल) के नए युग के डिजिटल मंच से जुड़े. ग्राहकों की प्रतिक्रिया से अब इसे बेहतर बनाया गया है. (Jio Financial Services)

 यूजर्स इस ऐप को गूगल प्लेस्टोर, एप्पल ऐप स्टोर और मायजियो से डाउनलोड कर सकते हैं. जियोफाइनेंस ऐप यूजर्स के लिए कई आकर्षक ऑफर लेकर आया है. कंपनी ने रेगुलेटरी फाइलिंग में यह जानकारी दी है.

आज जियो फाइनेंशियल सर्विसेज ने रेगुलेटरी फाइलिंग में स्टॉक एक्सचेंजों को जानकारी दी है कि कंपनी ने नया और बेहतर जियोफाइनेंस ऐप लॉन्च किया है, जिसका बीटा वर्जन 30 मई 2024 को लॉन्च किया गया.

कंपनी ने बताया कि जियो फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के इस नए जमाने के डिजिटल प्लेटफॉर्म का 60 लाख यूजर्स ने अनुभव किया है. और ग्राहकों के फीडबैक के बाद कंपनी ने यूजर्स के अनुरोध के मुताबिक ऐप में सुधार किया है.

बीटा वर्जन के लॉन्च के बाद जियोफाइनेंस ऐप में कई वित्तीय उत्पाद और सेवाएं जोड़ी गई हैं. इनमें म्यूचुअल फंड पर लोन, बैलेंस ट्रांसफर सहित होम लोन और प्रॉपर्टी पर लोन शामिल हैं. कंपनी ने कहा कि ये लोन काफी आकर्षक हैं और हमारे ग्राहकों को इससे भारी बचत होगी.

•     कंपनी ने बताया कि बचत के मोर्चे पर जियो पेमेंट बैंक लिमिटेड पर सिर्फ 5 मिनट में डिजिटल बचत खाता खोला जा सकता है.

•     कंपनी बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन और फिजिकल डेबिट कार्ड के जरिए सुरक्षित बैंक खाते की पेशकश कर रही है.

•     जियो पेमेंट बैंक लिमिटेड पर 15 लाख ग्राहक अपने दैनिक और आवर्ती खर्चों का प्रबंधन कर रहे हैं.

•     इसके अलावा यूपीआई पेमेंट, मोबाइल रिचार्ज, क्रेडिट कार्ड बिल का भुगतान भी किया जा सकता है.

•     जियोफाइनेंस ऐप पर यूजर अलग-अलग बैंकों में अपनी होल्डिंग के साथ सभी म्यूचुअल फंड होल्डिंग्स को देख पाएंगे, जिससे वे अपने वित्त का बेहतर प्रबंधन कर सकेंगे.

•     इसके अलावा कंपनी जीवन, स्वास्थ्य, दोपहिया, मोटर बीमा डिजिटल तरीके से दे रही है.

•     कंपनी ने बताया कि जियो फाइनेंशियल ब्लैकरॉक के साथ मिलकर विश्व स्तरीय इनोवेटिव निवेश समाधानों पर काम कर रही है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button