मनोरंजनट्रेंडिंग

अभिनेता जय भानुशाली ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर 4’ में फिर से मेज़बान की भूमिका में नज़र आएंगे; शो के पूर्व प्रतियोगी अनिकेत चौहान उनके साथ मिलकर मेज़बानी करेंगे!

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न ने हाल ही में अपने फैंस के पसंदीदा डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ के नए सीज़न की घोषणा की है! अपने चौथे सीज़न में, यह होमग्रोन फॉर्मेट डांस की ताकत और इस आर्ट फ़ॉर्म से  सामने आने वाली भावना को प्रदर्शित करते हुए, दर्शकों से “जब दिल करे डांस कर” का आग्रह करता है. जज  पैनल में गीता कपूर और टेरेंस लुईस फिर से अपनी भूमिका निभाएंगे, जबकि करिश्मा कपूर पहली बार जज  बनते हुए उनके साथ निभाएंगी. साथ ही, जय भानुशाली पुन: शो की मेज़बानी करते हुए दिखाई देंगे. इतना ही नही,शो के पूर्व प्रतियोगी अनिकेत चौहान भी उनके साथ मेज़बान की भूमिका में नज़र आएंगे, जिन्होंने शो के पिछले सीज़न में एक शानदार डांसर के रूप में तारीफ हासिल की​ थी और टॉप 5 में जगह बनाई थी.

मेज़बानी की दुनिया के अनुभवी कलाकार, जय अपने हाज़िरजवाबी स्वभाव और मस्तीभरे अंदाज़ के लिए जाने  जाते हैं, जिससे हर कोई उनका दीवाना बन जाता है. शो में, जय अनिकेत को एक बेहतरीन मेज़बान बनने की  ट्रेनिंग देते हुए दिखाई देंगे, और साथ मिलकर, यह जोड़ी निश्चित रूप से शो के मनोरंजन को अलग लेवल पर ले  जाएंगे. अनिकेत, जो एक विनम्र पूर्व प्रतियोगी हैं, अब मेज़बान के रूप में मनोरंजन करते नज़र आएंगे, और अपनी क्यूटनेस और सादगी से आपके दिलों में जगह बना लेंगे. जय और अनिकेत निश्चित रूप से तीनों जज और प्रतियोगियों के साथ, मंच के अनुभव को यादगार बना देंगे.

अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए, जय भानुशाली ने कहा, “मैं इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 4 के मेज़बान के रूप में वापसी करके रोमांचित हूं! गीता मां और टेरेंस के साथ मेरा रिश्ता बहुत अच्छा रहा है, और मैं हमेशा से  करिश्मा कपूर का फैन रहा हूं, इसलिए मैं शो के इस सीज़न की मेज़बानी करने के लिए वाकई बहुत उत्साहित हूं. मैं अनिकेत के साथ मस्ती करने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता, जो शो के पिछले सीज़न में प्रतियोगी थे.”

अनिकेत चौहान ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “कोहोस्ट बनकर शो में वापसी करना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है. लाजवाब जज, जय भैया और इस सीज़न की नई प्रतिभाओं के साथ एक ही मंच शेयर करना काफी रोमांचक होगा. मैंने पहले कभी किसी शो की मेज़बानी नहीं की है, और मैं इस अनुभव का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं, खासकर जब जय भैया मुझे इस काम के टिप्स और ट्रिक्स सिखा रहे हों.”

‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 4’ का प्रीमियर 13 जुलाई 2024 को होगा और हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा!

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button