खेलट्रेंडिंग

आईजीआई एयरपोर्ट पर दिल्ली कैपिटल टीम के किट चोरी

नई दिल्ली . बेंगलुरु से आईपीएल मैच खेलकर राजधानी पहुंची दिल्ली कैपिटल टीम के किट से सामान चोरी हो गया. होटल पहुंचने पर खिलाड़ियों ने जब अपनी किट खोली तो उसमें से बैट, पैड, जूते आदि चोरी मिले. सूत्रों की मानें तो डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, फिल साल्ट और यश धुल का सामान चोरी हुआ है. इसे लेकर फिलहाल कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है.

बेंगलुरु से मैच खेलकर दिल्ली कैपिटल के खिलाड़ी बीते रविवार दिल्ली पहुंचे थे. एक राज्य से अगले मैच वाली जगह तक उनकी किट पहुंचाने का काम एक निजी एजेंसी को मिला हुआ है. यह एजेंसी बेंगलुरु से हवाई जहाज में किट लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची और वहां से बैग को होटल स्थित उनके कमरे तक पहुंचाया गया. सोमवार को उन्होंने जब किट खोली तो उसमें से सामान गायब मिला. किसी खिलाड़ी का बैट गायब था तो किसी के पैड. खिलाड़ियों ने इसे लेकर उस एजेंसी से संपर्क किया जो सामान लेकर आई थी.

सूत्रों ने बताया कि चोरी का पता चलने पर कंपनी ने दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट थाने में जानकारी दी. वहां पुलिस ने उन्हें लिखित में शिकायत देने के लिए कहा. इस पर वह बाद में शिकायत देने की बात कहकर लौट आए. फिलहाल दिल्ली में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है, लेकिन पुलिस अपने स्तर पर जानकारी जुटा रही है. शिकायत बेंगलुरु पुलिस से भी की कई है. फिलहाल निजी एजेंसी अपने स्तर पर मामले में जांच कर रही है. जांच के बाद ही सब सामने आएगा. चोरी हुए प्रत्येक बैट की कीमत लगभग एक लाख रुपये बताई जा रही है. इन खिलाड़ियों ने मैच के लिए अब नए बैट मंगवाए हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button