मनोरंजन

पुष्पा 2 में इस दमदार विलन की हुई एंट्री

पुष्पा 2 का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है. लोगों के इस उत्साह को बढ़ाने के लिए मेकर्स तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं. कभी अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुक सामने आता है तो कभी रश्मिका का नया अंदाज अब फिल्म के विलन की एंट्री को लेकर खबर सामने आई है जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट चरम पर पहुंच गई है.
खुद जगपति बाबू ने ‘पुष्पा 2’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. दरअसल, अभिनेता ने पुष्टि की है कि वह अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म ‘पुष्पा द रूल: पार्ट 2’ में काम करते दिखाई देने वाले हैं. जगपति बाबू साल 2018 में रिलीज हुई राम चरण और सामंथा रुथ प्रभु की ‘रंगस्थलम’ में काम करने के बाद एक बार फिर फिल्म निर्माता सुकुमार के साथ काम करते दिखाई देंगे. जगपति साउथ के सुपर विलेन की भूमिका में कई फिल्मों में जोरदार रोल कर चुके हैं.
एक इंटरव्यू में जगपति बाबू ने बताया, ‘सुकुमार के साथ काम करना हमेशा रोमांचक होता है क्योंकि आप नहीं जानते कि आगे क्या होने वाला है. पुष्पा 2 एक चुनौती है और मुझे चुनौतियों से प्यार है. सुकुमार ने मुझे हमेशा बेहतरीन किरदार दिए हैं. मुझे उनके साथ कभी भी काम करना अच्छा लगता है. पुष्पा की बात करूं तो मुझे फिल्म का पहला पार्ट बहुत पसंद आया.
सलमान के साथ करेंगे पहली फिल्म
तेलुगू फिल्मों के दमदार विलेन जगपति बाबू जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. वह सलमान खान स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से हिंदी सिनेमा में नजर आयेंगे. ‘किसी का भाई किसी की जान’ की पूरी टीम के साथ जगपति बाबू भी फिल्म का जोरो-शोरो से प्रमोशन कर रहे हैं. इस दौरान ही उन्होंने पुष्पा 2 में खुद की एंट्री को लेकर बात की थी.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button