रायपुर संभागछत्तीसगढ़

Raipur: राजधानी के स्पा सेंटरों चल रहे था सेक्स रैकेट, पुलिस के छापे में संदिग्ध हालत में मिली 20 युवतियां

भिलाई के बाद रायपुर पुलिस ने भी रविवार को शहर के दर्जनभर से अधिक स्पा सेंटर में दबिश दी।तेलीबांधा,गोलबाजार और आमानाका इलाके के स्पा सेंटर में एक साथ पुलिस की टीम घुसी।इन सभी जगहों से पुलिस ने स्पा सेंटर में देह व्यापार में लिप्त दिल्ली,कोलकाता और रायपुर की 20 युवतियों के साथ दो संचालक और एक महिला मैनेजर के साथ दो को गिरफ्तार किया है।

युवतियों के साथ संदिग्ध स्थिति में मिले युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दरअसल मसाज की आड़ में इन स्पा सेंटरों में देह व्यापार की शिकायत पुलिस को मिली थी,इसके आधार पर अपना प्वाइंटर भेजकर पुलिस अफसरों ने इशारा मिलते ही दबिश दी।

एएसपी सिटी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि स्पा सेंटर की आड़ में भीतर सेक्स रैकेट चलाने की शिकायत मिलने पर डीएसपी आइयूसीएडब्ल्यू ललिता मेहर, डीएसपी अजाक ज्योत्सना चौधरी, डीएसपी माना कल्पना वर्मा, डीएसपी क्राइम दिनेश सिन्हा और एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट सहित महिला रक्षा की अलग-अलग छह टीम ने मरीन ड्राइव के सामने स्थित बुद्धा स्पा सेंटर में स्पा सेंटर के संचालक गंगा विहार ड्रीम होम अमलीडीह के हितेश चौहान(36) को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक मोबाइल,बेबीलान टावर के बी ब्लाक के प्रथम तल स्थित मोक्ष स्पा सेंटर के संचालक अमलीडीह निवासी मन्नू सोनी(23)को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक मोबाइल जप्त कर उनके खिलाफ तेलीबांधा पुलिस थाने में पीटा एक्ट का अपराध कायम कर देह व्यापार में लिप्त 12 युवतियों को भी थाने में लाकर उनका बयान दर्ज किया गया।

गोलबाजार इलाके के होटल मेजबान के मैनेजर अशोक तांडी(40) निवासी हीरापुर थाना टीमनपुर जिला नुआपाड़ा(ओड़िसा) को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक मोबाइल जब्त किया गया। यहां से देह व्यापार में लिप्त छह महिलाओं को भी थाना लाकर बयान लिया गया।इसी तरह आमानाका इलाके के उदया सोसायटी स्थित होटल कैपटाउन की महिला मैनेजर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पीटा एक्ट का अपराध कायम करने के साथ देह व्यापार में लिप्त दो युवतियों को थाना लाकर बयान दर्ज किया गया। स्पा सेंटरों की जांच के दौरान पुलिस टीम को यहां से संदिग्ध चीजें भी मिली है।कमरे के भीतर युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में पाए गए।

इसी तरह से पुलिस टीम ने गंज स्थित होटल ऐलोरा के मैनेजर सरायपाली निवासी उमेश भोई(33),बलोदा के राजेश भोई(30)को गिरफ्तार कर दो मोबाइल जब्त किया।यहां से देह व्यापार में लिप्त एक युवती को थाने लाकर बयान लिया गया।जबकि मौदहापारा इलाके के रोजा स्पा के संचालक प्रदीप डिंडिया(26)निवासी महावीर नगर हनुमान मन्दिर साईं अपार्टमेंट सेकंड फ्लोर 312 को बिना लाइसेंस के स्पा संचालित करने पर उस पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button