ट्रेंडिंग

शादी से पहले लिफ्ट में फंस गई दुल्हन, दूल्हा करता रह गया इंतजार- Video

Bride Stuck In Lift: महाराष्ट्र में एक दुल्हन अपने वेडिंग वेन्यू पर जाते समय लगभग आधे घंटे तक अपने अपार्टमेंट बिल्डिंग की लिफ्ट में फंसी रही. महिला सोमवार रात अपने परिवार वालों के साथ लिफ्ट में फंस गई और करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद उसे निकाल लिया गया. इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. क्लिप में लोग लिफ्ट के दरवाजे के बाहर खड़े हैं और दुल्हन को बाहर निकालने की मशक्कत में लगे हुए हैं. दुल्हन बच्चों व रिश्तेदारों सहित लिफ्ट के अंदर फंसे हुए हैं. कुछ मिनटों के बाद लिफ्ट का दरवाजा खुलता है और फंसे हुए लोग घबराहट की स्थिति में बाहर भागते नजर आते हैं.

लिफ्ट के अंदर रिश्तेदारों संग फंस गई दुल्हन

छोटी लिफ्ट के अंदर घुटन के कारण एक महिला हवा के लिए हांफती हुई बाहर निकलती है. वीडियो में दिख रहा है कि लिफ्ट में फंसा एक बच्चा कुर्सी पर बैठा है और सांस फूल रही है और लोग उसे पानी पिला रहे हैं. ऐसा लगता है कि दुल्हन भी इस घटना से सदमे में है और मेहमान उसे शांत करने की कोशिश करते दिख रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाम को दुल्हन उसकी तीन बहनें और उसके दो नाबालिग रिश्तेदार ग्राउंड फ्लोर से पहली मंजिल पर एक फ्लैट में जाने के लिए लिफ्ट के अंदर गए. हालांकि, बटन दबाने के बाद लिफ्ट पहली मंजिल पर नहीं पहुंची और बीच में फंस गई. इससे लिफ्ट में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया.

दुल्हन को फिर ऐसे निकाला गया

मौके पर मौजूद परिजनों ने दुल्हन व अन्य को छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इसके बाद दुल्हन को बचाने के लिए मीरा भायंदर नगर निगम (एमबीएमसी) के फायर ब्रिगेड को बुलाया गया. रिपोर्ट में कहा गया है कि दमकल कर्मी लिफ्ट को पहली मंजिल पर लाने में सफल रहे, जिसके बाद अंदर फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला जा सका. यह पहली बार नहीं है जब कोई अपनी शादी के दिन लिफ्ट में फंसा हो. इस साल फरवरी में नॉर्थ कैरोलिना के एक होटल में रिसेप्शन अटेंड करने जा रहे कपल लिफ्ट में दो घंटे तक फंस गए थे. लिफ्ट पहली और दूसरी मंजिल के बीच में फंस गई थी. बाद में दमकलकर्मियों ने दोनों को बचा लिया.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button