छत्तीसगढ़ट्रेंडिंगराष्ट्रीय

एक्सिस बैंक में करोड़ों रुपये की डकैती मामले में बलरामपुर पुलिस को मिली सफलता

बलरामपुर.  छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के एक्सिस बैंक में हुई करोड़ों रुपये की डकैती मामले में बलरामपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने डकैती करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से एक होंडई क्रेटा कार, एक ट्रक और चालक के साथ 3 अन्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है. यह सफलता रामानुजगंज पुलिस के टीम को मिली है. बता दें कि ये घटना छत्तीसगढ़ की अब तक की सबसे बड़ी डकैती है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए सभी आरोपी हथियारों से लैस थे. डकैती के पैसों को ले जाने के लिए आरोपियों ने 15 से 16 लाख रुपए में एक ट्रक खरीदा था. आरोपी छत्तीसगढ़ से झारखंड भागने के फिराक में थे लेकिन पुलिश की सूझबूझ से लुटेरे हत्थे चढ़ गए.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दिनदहाड़े सुबह के 9 बजे कुछ डकैत ग्राहक बनकर एक्सिस बैंक में करोड़ों की लूट की वारदात को अंजाम देने पहुंचे. जहां बैंक मैनेजर के साथ डकैतों ने मारपीट के बाद चाकू से हमला कर दिया, जिससे बैंक मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गया. डकैत बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर 7 से 8 करोड़ रुपये कैश और 4 किलो सोना लूटकर मौके से फरार हो गए. हमले में घायल मैनेजर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और जगह-जगह नाकेबंदी कर दी गई. वहीं बीती रात करीब 11 से 12 बजे पुलिस ने नाकेबंदी कर बलरामपुर जिले के रामानुजगंज पुलिस के टीम ने आरोपियों को पकड़ा है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button