अन्य खबर

Hyundai Exter Waiting Period: हुंडई एक्सटर को खरीदने का प्लान, खरीदने से पहले जान लीजिए वेटिंग पीरियड

दक्षिण कोरियाई ऑटो मेकर कंपनी हुंडई मोटर्स ने हाल ही में अपनी Exter माइक्रो एसयूवी को भारतीय बाजार में उतारा है. एक्सटर का सीधा मुकाबला टाटा पंच से होता है. भारतीय ग्राहकों के बीच एक्सटर के लिए अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, जिसका अंदाजा कंपनी को मिली 50,000 से ज्यादा बुकिंग से लगाया जा सकता है. यहां पर सबसे दिलचस्प यह है कि सनरूफ से लैस टॉप तीन वेरिएंट की कुल बुकिंग में 75 प्रतिशत हिस्सेदारी है. इसके बाद एएमटी और CNG वेरिएंट को पसंद किया जा रहा है.

करना होगा लंबा इंतेजार
अगर आप इस कार को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें, इस कार का वेटिंग पीरियड वेरिएंट के हिसाब से अलग -अलग है. इस कार में आपको नौ कलर ऑप्शन मिलता है. वेटिंग पीरियड 50 हफ्तों से अधिक का चला गया है. वेटिंग पीरियड एंट्री-लेवल EX और EX(O) वेरीएंट्स के लिए है, वहीं टॉप-स्पेक SX(O) एएमटी और SX(O) कनेक्ट एएमटी पर 22 हफ्तों तक का है. आपको बता दें, ये वेटिंग पीरियड वेरिएंट के हिसाब से अलग -अलग है. एक बार आप नजदीकी डीलरशिप पर जाकर पता कर सकते हैं.

पावरट्रेन
Hyundai Exter में 1.2-लीटर, नैचुरली एस्पिरेटेड, चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 83hp की पावर और 114Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स मिलता है. वहीं सीएनजी मोड में यह इंजन 69hp की पावर और 95.2Nm टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें केवल मैनुअल गियरबॉक्स विकल्प मिलता है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button