खेल

जयपुर जगुआर चंबल पाइरेट्स पर आसान जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर है, मेवाड़ मोंक्स ने अरावली ईगल्स को हराया, सिंह सूरमा ने बिकाना राइडर्स को हराया और शेखावाटी किंग्स ने जोधाना वॉरियर्स को हराया।

  • रियल कबड्डी लीग सीजन 3 – दिन 7 के परिणाम ने लीग स्टैंडिंग्स में उलझन मचाई

रियल कबड्डी लीग सीजन 3 के बेहद प्रतीक्षित दिन 7 ने उलझन भरे परिणामों का परिचय किया है जिनसे लीग टेबल में रोमांच और अप्रत्याशितता आई है। यहां दिन के रोमांचक मैचों की संक्षेप में जानकारी दी गई है।

एक आश्चर्यजनक उलटफेर में, मेवाड़ मोंक्स एक करीबी मुकाबले में टेबल-टॉपिंग अरावली ईगल्स पर विजयी हुआ। स्टार खिलाड़ी मोहित और जतिन शर्मा ने असाधारण गेमप्ले का प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। मोहित के उल्लेखनीय प्रदर्शन ने 12 रेड पॉइंट और 2 टैकल पॉइंट सहित 14 अंक अर्जित किए, जिससे उन्हें प्रतिष्ठित मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला। संजू के साहसिक प्रयास के बावजूद, जिन्होंने 11 रेड और 1 टैकल पॉइंट सहित 12 अंकों का योगदान दिया, यह मेवाड़ मोंक्स पर अंकुश लगाने के लिए पर्याप्त नहीं था, जिन्होंने 57-52 के अंतिम स्कोर के साथ मैच जीत लिया।

दिन के दूसरे गेम में सिंह सूरमा ने बिकाना राइडर्स को 10 अंकों की आसान बढ़त के साथ हराकर अपना दबदबा जारी रखा। हेमंत चौहान एक बार फिर स्टार खिलाड़ी के रूप में चमके, उन्होंने प्रभावशाली 16 अंक अर्जित किए, जिसमें 14 रेड अंक और 2 टैकल अंक शामिल थे, और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार हासिल किया। इस जीत ने सिंह सूरमा की लीग तालिका में स्थिति मजबूत कर दी, जिससे वे सेमीफाइनल के लिए अनुकूल स्थिति में आ गए। बिकाना राइडर्स के अनिरुद्ध अब तक अच्छे टूर्नामेंट के बावजूद केवल 6 अंक ही हासिल कर पाए।

दिन के तीसरे मैच में, जयपुर जैग्वार्स ने चंबल पाइरेट्स के खिलाफ उनके नजदीकी रास्ते जारी रखीं और एक प्रभावशाली जीत हासिल की। जयपुर जैग्वार्स ने 26-अंकीय जीत सुनिश्चित की, जिसमें अनिल ने शीर्ष स्कोरर के रूप में 22 अंक बनाए और मैन ऑफ द मैच उपाधि जीती।

दिन के आखिरी मैच में, शेखावाटी किंग्स ने जोधाना वॉरियर्स को बड़े पैमाने पर 20 अंकों के अंतर से हराया। नरपाल सिंह ने शेखावाटी किंग्स की ओर से 10 रेड अंक बनाए।

छठे दिन के समापन के साथ, जयपुर जगुआर 9 अंकों के साथ लीग तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है, उसके बाद अरावली ईगल्स और सिंह सूरमा हैं, दोनों 8 अंकों के साथ बराबरी पर हैं। शेखावाटी किंग्स 7 अंकों के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा में है, जबकि बीकाणा राइडर्स को लगातार तीसरी हार के बाद चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, जिससे उनके 6 अंक रह गए हैं। जोधाना वॉरियर्स और चंबल पाइरेट्स क्रमशः 4 और 2 अंकों के साथ तालिका में सबसे पीछे हैं।

रियल कबड्डी लीग सीजन 3 ने आगे बढ़ते हुए दिनभर के रोमांचक कार्यक्रमों और लीग में उत्कृष्ट प्रतिस्पर्धा दिखाकर प्रशंसकों को आगामी मैचों और लीग में घटित रोमांच की आकांक्षा में जुटाए हुए रखा है।

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button