अन्य खबरट्रेंडिंग

पति को खुश रखने के लिए वाइफ ने खुद हायर की Mistress, दे रही 34 हजार रुपये सैलरी

Wife hires mistress to keep her husband happy for 34,000 salary: थाईलैंड से एक बड़ा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां की एक महिला ने अपने पति को खुश रखने के लिए रखैल (mistress) हायर की है. इतना ही नहीं उसे हर महीने 34 हजार रुपये भी दे रही है. इस महिला ने पिछले साल जुलाई में सोशल मीडिया पर इसके लिए विज्ञापन भी किया. उसने कहा कि वह कॉलेज डिप्लोमा वाली युवा अकेली महिला को अपने पति को खुश रखने के लिए अपने घर पर रखना चाहती है और उसे 34 हजार रुपये हर महीने देगी. इसके अलावा पत्थीमा नाम की महिला ने विज्ञापन में कुछ शर्तें भी रखी थीं, जैसे उम्मीदवार को ” प्रेजेंटेबल दिखना चाहिए और अच्छे से बातचीत करना आना चाहिए. इतना ही नहीं उसका कोई बच्चा भी नहीं होना चाहिए.

पत्नी पति की अच्छे से देखभाल नहीं कर सकती

मिरर वेबसाइट के अनुसार, पत्थीमा ने कहा कि मेरे पति अकेले कड़ी मेहनत करते हैं और मैं बस यही चाहती हूं कि वह खुश रहें. घर पर मेरे साथ रहने के लिए दोस्त भी हो. महिला ने आगे कहा कि वह लंबे समय से अवसाद से जूझ रही थी और इसलिए उसे कुछ अतिरिक्त मदद की जरूरत थी. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वह अपने पति की अच्छे से देखभाल नहीं कर सकती. बता दें कि पत्थीमा और उनके पति पैटागोर्न थाईलैंड के समुत प्राकन में रहते हैं.

मैं एक अच्छी पत्नी नहीं हूं

उन्होंने आगे बताया कि यह बहुत जरूरी है कि वो मेरे पति को शारीरिक रूप से खुश कर सकें. वह एक आदमी है और उसे इसकी जरूरत है. फिलहाल मैं अपने पति के साथ नहीं सोती हूं और इससे मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक अच्छी पत्नी नहीं हूं.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button