अन्य खबर

E-Auction Affordable Property: त्योहारी सीजन पर इस बैंक का तगड़ा ऑफर, दे रहा सस्ती प्रॉपर्टी खरीदने का मौका, जानिए कैसे ?

E-Auction Affordable Property: बैंक ऑफ बड़ौदा इस त्योहारी सीजन में ई-नीलामी का आयोजन करने जा रहा है. देश के कई सरकारी बैंक समय-समय पर कई तरह की संपत्तियों की नीलामी करते रहते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा करवा चौथ से पहले 30 अक्टूबर 2023 को यह ई-नीलामी आयोजित करने जा रहा है। इस नीलामी में आप कई शानदार प्रॉपर्टी बेहद कम दाम पर खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने दी जानकारी

बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक पूर्व पोस्ट के माध्यम से यह जानकारी दी है और कहा है कि “भारत भर में संपत्ति हासिल करने का अवसर प्राप्त करें! 30 अक्टूबर, 2023 को #BankofBaroda की मेगा-ई-नीलामी में शामिल हों और अपनी पसंद की संपत्ति खरीदें। प्राप्त करें।” शहर में अपने सपनों की संपत्ति खरीदने का मौका।

व्यावसायिक, औद्योगिक, कृषि, फ्लैट, जमीन और मकान खरीदने का अवसर

हर व्यक्ति का सपना होता है कि उसका एक छोटा सा घर हो। अगर आप भी अपना यह सपना पूरा करना चाहते हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा आपके लिए सस्ती प्रॉपर्टी खरीदने का खास मौका लेकर आया है। अगर आप त्योहारी सीजन में घर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह आपके लिए एक विकल्प है।

इस नीलामी में हिस्सा लेकर आप देश के बड़े शहरों में बेहद कम कीमत पर प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। इस ई-नीलामी में बैंक ग्राहकों को वाणिज्यिक, औद्योगिक, कृषि, फ्लैट, जमीन और घर खरीदने की सुविधा प्रदान कर रहा है।

आपको सारी जानकारी कहां से मिलेगीअगर आप भी इस ई-नीलामी में हिस्सा लेना चाहते हैं तो इसके आधिकारिक लिंक www.bankofbaroda.in/e-auction/e-auction-notices पर जाएं। इस लिंक पर आपको नीलामी से जुड़ी सारी जानकारी मिल जाएगी.

बैंक संपत्तियों की नीलामी करते रहते हैंदेश के कई सरकारी बैंक समय-समय पर कई तरह की संपत्तियों की नीलामी करते रहते हैं। इन ई-नीलामी में बैंक उन संपत्तियों को बेचता है जिनके मालिकों ने बैंक का कर्ज नहीं चुकाया है। संपत्ति बेचने से पहले बैंक मालिकों को नोटिस जारी करता है और अगर वे पैसे नहीं चुका पाते हैं तो बैंक संपत्ति बेचकर अपना पैसा वसूल करता है। इन ई-नीलामी में बैंक उन संपत्तियों को बेचता है जिनके मालिकों ने बैंक के पास पैसा जमा किया है। कर्ज नहीं चुकाया गया. देश के अलग-अलग हिस्सों और शहरों में संपत्तियों की नीलामी की जाएगी.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button