ट्रेंडिंगराष्ट्रीय

1400 रुपए में हो रही छत्तीसगढ़ से अयोध्या तक की यात्रा, आप भी उठाए लाभ

रायपुर. भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या जाने वाली स्पेशल ट्रेन की 20 कोचों की सारी सीटें महज 3 दिनों में ही फुल हो गईं. इसके लिए पंजीयन 23 जनवरी से शुरू हुआ था, 25 जनवरी तक ट्रेन की सारी सीटें फुल हो गई. संयोजकों के पास अभी भी 7 फरवरी को स्पेशल ट्रेन में जाने के लिए भक्तों के फोन आ रहे हैं.

अब उनको 28 फरवरी को जाने वाली स्पेशल ट्रेन में जाने के लिए सलाह दी जा रही है. प्राण प्रतिष्ठा के बाद श्रीरामलला के दर्शन को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है. अब अगली तारीख 28 फरवरी की ट्रेन के लिए पंजीयन करवाने में श्रद्धालु जुट गए हैं.

 बता दें कि स्पेशल ट्रेन में अयोध्या जाने के लिए 1,440 लोगों ने 3 दिनों के अंदर पंजीयन करवा लिया. स्पेशल ट्रेन दुर्ग रेलवे स्टेशन में 7 फरवरी को सुबह 10.30 बजे लग जाएगी. सभी को 11 बजे तक अपनी सीट में पहुंचकर स्थान सुरक्षित कर लेना है. हर बोगी में मदद के लिए एक सहायक होगा. दुर्ग रेलवे स्टेशन से स्पेशल ट्रेन 12 बजे रवाना होकर 8 फरवरी को अयोध्या पहुंचेगी. अयोध्या में भगवान श्रीराम के साथ ही यहां के अन्य प्रमुख मंदिरों के दर्शन करने के बाद सभी श्रद्धालु 9 फरवरी को अयोध्या से दुर्ग के लिए रवाना हो जाएंगे. स्पेशल ट्रेन 10 फरवरी को दुर्ग पहुंचेगी. प्रति व्यक्ति से पंजीयन शुल्क 1400 रुपए लिया गया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button