राष्ट्रीयट्रेंडिंग

भारत अव्वल राष्ट्र बनने की राह पर शाह

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि 10 साल में प्रधानमंत्री ने देश को नई ऊंचाई पर ले जाने का खाका खींचा और लोगों को भरोसा है कि उनके 10 साल के शासन के बाद 2047 में भारत दुनिया में अव्वल होगा.

गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री में योजना बनाने और उसे कड़ी मेहनत से लागू करने की क्षमता है. परिणामस्वरूप, भारतीय अर्थव्यवस्था 11वें स्थान से ऊपर उठकर दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है.भाजपा नेता ने अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) की 1,950 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की शुरुआत करने के बाद कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के 10 साल के शासन में से पहले पांच साल विपक्षी दल के शासनकाल में खोदे गए गड्ढे को भरने में चले गए और अन्य पांच (विकास की) नींव रखने में लगाए गए. उन्हें (मोदी को) तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं. नींव पर एक शानदार इमारत बहुत तेज गति से बनेगी.

शाह ने कहा कि मैं एक दिन पहले कर्नाटक में था और मैंने जनवरी में 11 राज्यों का दौरा किया. लोकसभा चुनाव (के नतीजे) के बारे में किसी भी राज्य में कोई संशय नहीं है. अमित शाह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के नतीजे को लेकर लोगों के मन में कोई संशय नहीं है क्योंकि सत्तारूढ़ भाजपा 370 और एनडीए 400 से अधिक सीटें जीतेगा.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button