मनोरंजनट्रेंडिंग

दीपिका-रणवीर के घर जल्द गूजेंगी किलकारियां

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है. दीपिका-रणवीर के घर ढेर सारी खुशियां आने वाली हैं. दीपिका मां बनने वाली हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है. दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. दीपिका ने पोस्ट में बताया है कि वो सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी.

https://www.instagram.com/p/C36wUZJovqw/?utm_source=ig_web_copy_link

दीपिका ने पोस्ट शेयर करते हुए हाथ जोड़ने वाली और इविल आई इमोजी पोस्ट की है. उन्होंने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें लिखा है- सितंबर 2024, दीपिका-रणवीर. साथ ही इस फोटो पर बच्चों के कपड़े, शूज, बैलून बने हुए हैं. जो बहुत ही क्यूट लग रहे हैं. सेलेब्स ने दी बधाई

दीपिका और रणवीर के पैरेंट्स बनने की खबर से न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. सोशल मीडिया पर कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया है. इस पोस्ट पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, कृति सेनन, मनीष मल्होत्रा, मेधा शंकर, अंगद बेदी, मियांग चेंग, कुब्रा सैत, मसाबा गुप्ता जैसे तमाम सितारों ने कपल को आने वाले बच्चे के लिए ढेर सारी बधाई दी है.

दीपिका पादुकोण कुछ समय पहले बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 में गईं थीं. जहां पर उनका ट्रेडिशनल अवतार फैंस को देखने को मिला था. अवॉर्ड फंक्शन की कुछ वीडियो वायरल हुईं थीं जिसमें वो अपनी साड़ी से बेबी बंप को छुपाती नजर आईं थीं. वीडियो में फैंस ने उनका बेबी बंप नोटिस कर लिया था. उसके बाद जब वो एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं थीं तब भी उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था.

2018 में हुई थी शादी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी. उनकी शादी में परिवारवाले ही शामिल हुए थे. इंडिया वापस आने के बाद रणवीर-दीपिका ने बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रिसेप्शन भी होस्ट किया था. जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

2018 में हुई थी कपल की शादी

आपको बता दें कि 38 साल में दीपिका अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. हालांकि, दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर खबरें सामने आ चुकी हैं. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में इटली के लेक कोमो में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. आज दीपिका और रणवीर बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में दीपिका की फिल्म ‘फाइटर’ रिलीज हुई थी. इसके अलावा उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं जैसे Kalki 2898 AD, ‘सिंघम अगेन’ शामिल है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button