मनोरंजन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा है बहुत बुद्धिमान, भांजी को लेकर पूजा बोलीं

पूजा भट्ट अब तक अपनी बहनों शाहीन और आलिया के करीब थीं, लेकिन अब वह अपनी भांजी राहा के भी बहुत करीब हैं. पूजा का मानना है कि राहा भी अपनी मां की तरह सुपरस्टार बनेंगी.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा तो ना सिर्फ कपूर बल्कि भट्ट परिवार की भी लाडली हैं. आलिया और रणबीर तो राहा को लेकर बात करते ही रहते हैं, लेकिन बाकी परिवार वाले भी राहा को लेकर डिस्कस करती रहती हैं. अब राहा को लेकर उनकी मौसी पूजा भट्ट ने बात की. पूजा ने बताया कि ना सिर्फ राहा दोनों परिवार की लाडली है बल्कि वह बहुत ज्यादा ब्राइट यानी समझदार भी हैं.

राहा की सलाह का पूजा को इंतजार

जूम को दिए इंटरव्यू में पूजा ने बताया कि जल्द ही ऐसा समय आएगा जब राहा सबको सलाह देगी. पूजा ने कहा हमारे यहां तक अब तक सब एक-दूसरे को सलाह देते हैं. लेकिन अब मैं इंतजार कर रही हूं उस समय का जब राहा अपनी सलाह सबको देगी. फिलहाल वह लुक्स की तरह अपनी बात रखती है.

पूजा ने बताया कि हमें नई जनरेशन से कुछ न कुछ सीखना चाहिए. वह बोलीं जैसे एप्पल फोन नए मॉडल के साथ और बेहतर होता है, वैसे ही नॉर्मली हमारी जनरेशन भी बेटर होती है.

राहा करेगी जल्द डेब्यू

बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में पूजा ने राहा को स्टार बताया था. पूजा ने यह भी कहा था कि हो सकता है राहा उम्मीद से पहले ही डेब्यू कर ले. पूजा ने कहा था हर 20 साल में भट्ट फैमिली को एक खूबसूरत लेडी स्टार मिलती है और आलिया के बाद अब राहा कपूर आएगी.

बता दें कि पूजा अब शो बिग गर्ल्ड डोन्ट क्राई में नजर आएंगी जिसे नित्या मेहरा, सुधांषु सारिया, करण कपाड़िया डायरेक्ट कर रहे हैं.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button