राष्ट्रीयट्रेंडिंग

मुसीबत में फंसे हर भारतीय के साथ सरकार खड़ी रहेगी : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि बीते 10 वर्षों में हमारी सरकार आतंकवाद और नक्सलवाद पर कठोर प्रहार जैसे अनेक ऐतिहासिक फैसले लेने से नहीं चूकी. लोकसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान से पहले देश के नाम लिखे पत्र में उन्होंने यह बात कही.

नरेंद्र मोदी ने लिखा, यह आपका विश्वास और समर्थन ही था कि जीएसटी लागू करना, 370 समाप्त करना, तीन तलाक पर नया कानून, नारी शक्ति वंदन अधिनियम जैसे बड़े फैसले हमने लिए. मेरे 140 करोड़ परिवारजनों के साथ विश्वास, सहयोग और समर्थन से जुड़ा यह मजबूत रिश्ता मेरे लिए कितना विशेष है, इसे शब्दों में व्यक्त कर पाना कठिन है.

पथानामथिट्टा (केरल), एजेंसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि मुसीबत में फंसे हर भारतीय के साथ सरकार मजबूती से खड़ी रहेगी. यही मोदी की गारंटी है. एनडीए कार्यकर्ताओं और समर्थकों की रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कोविड-19 महामारी सहित विभिन्न उदाहरणों का जिक्र करते हुए कही. उस दौरान विदेशों में फंसे भारतीयों को देश वापस लाया गया था.

केरल के सत्ताधारी वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) और विपक्षी संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) को ‘ठग’ करार देते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में दोनों एक-दूसरे का विरोधी होने का दिखावा करते हैं, जबकि दिल्ली में गले मिलते हैं. उन्होंने कहा कि केरल के लोग इनकी सच्चाई समझ गए हैं.

मोदी ने कहा कि पथानामथिट्टा का उत्साह बता रहा है कि इस बार केरल में कमल खिलने वाला है. उन्होंने कहा कि केरल के लोग राज्य में शासन करने वाली भ्रष्ट और अक्षम सरकारों के कारण पीड़ित हैं. आगामी चुनावों में राजग पिछले रिकॉर्ड तोड़कर केंद्र की सत्ता में आएगा.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button