तकनीकी

इस छोटू स्पीकर में मिलेगा धमाकेदार साउंड

JBL Go 4 Portable Speaker launched: ऐसा स्पीकर तलाश रहे हैं, जिसे जेब में रखकर कहीं भी ले जा सकें और साउंड भी दमदार हो, तो जेबीएल का नया स्पीकर एक ऑप्शन हो सकता है. ब्रांड ने अपने नए पोर्टेबल स्पीकर के तौर JBL Go 4 को लॉन्च कर दिया है. यह इतना छोटा है कि आप इसे अपने बैग या जेब में रखकर कहीं भी ले जा सकते हैं और म्यूजिक एन्जॉय कर सकते हैं. कंपनी ने सीईएस 2024 में पेश करने के बाद सबसे पहले चीन में लॉन्च किया है. इसे इस साल के अंत में अन्य बाजारों में भी लॉन्च करने की तैयारी है. पोर्टेबल स्पीकर पुराने जेबीएल गो 3 की तुलना में बड़े और ज्यादा मजबूत स्ट्रैप के साथ एक अपडेटेड चेसिस के साथ आता है. कहा जा रहा है कि इसकी बॉडी के लिए 80% रीसायकल प्लास्टिक और इसके स्पीकर ग्रिल के लिए 100% रीसायकल फेब्रिक का उपयोग किया गया है. मिनी स्पीकर मल्टी-कनेक्शन की भी अनुमति देता है और इसे छह कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है.

JBL Go 4 की कीमत, ऑफर और सेल डेट

जेबीएल गो 4 को ब्लैक, ब्लू, कैमो, ग्रे, रेड और पर्पल कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. चीन में इसकी कीमत CNY 429 (लगभग 4,900 रुपये) है. स्पीकर लिमिटेड पीरियड के लिए CNY 399 (लगभग 4,600 रुपये) के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर खरीदने के लिए उपलब्ध है. स्पीकर की सेल 18 मार्च से शुरू होगी.

जेबीएल गो 4 इस साल अप्रैल से चुनिंदा यूरोपीय बाजारों में 49.99 यूरो (लगभग 4,500 रुपये) की कीमत पर खरीदने के लिए भी उपलब्ध होगा. कुछ बाजारों में जून तक इस मिनी स्पीकर की लॉन्चिंग भी देखने को मिल सकती है.


JBL Go 4 पोर्टेबल स्पीकर की खासियत

कंपनी का दावा है कि यह स्पीकर कंपनी का सबसे छोटा पोर्टेबल स्पीकर है. जेबीएल गो 4 स्पीकर एलई ऑडियो के साथ ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी का सपोर्ट करता है और ऑराकास्ट तकनीक के माध्यम से मल्टी-स्पीकर कनेक्शन की अनुमति देता है. यह डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP67 रेटिंग के साथ भी आता है.

जेबीएल गो 4 को लेकर दावा किया गया है कि यह लगातार सात घंटे तक का प्लेबैक टाइम देता है. कंपनी के अनुसार, प्लेटाइम बूस्ट मोड ऑन होने पर प्लेबैक टाइम को अतिरिक्त दो घंटे तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट है. स्पीकर जेबीएल पोर्टेबल एप्लिकेशन के साथ भी काम करता है, जो यूजर्स को प्लेबैक और ईक्यू मोड को कस्टमाइज करने की अनुमति देता है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button